scriptकेंद्रीय मंत्री की बहन से मिली हसीन जहां, उड़ने लगी ये अफवाह ? | Haseen jahan met mukhtar abbas nakvi sister farhat nakvi | Patrika News

केंद्रीय मंत्री की बहन से मिली हसीन जहां, उड़ने लगी ये अफवाह ?

locationअमरोहाPublished: May 01, 2019 10:21:22 am

Submitted by:

jai prakash

-कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी से मुलाक़ात की
-अमरोहा पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर कोर्ट में वाद दायर करेंगी।

moradabad

केंद्रीय मंत्री की बहन से मिली हसीन जहां, उड़ने लगी ये अफवाह ?

अमरोहा: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच बीते एक साल से चली आ रही तल्खी और अब बढ़ जायेगी। जिसके लिए अब हसीन जहां हर पैतरा आजमाती दिख रहीं हैं। उन्होंने अपनी मदद के लिए मंगलवार को भाजपा कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी से मुलाक़ात की और अपना पक्ष रखा। जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि हसीन जहां अब भाजपा ज्वाइन कर सकती हैं। फ़िलहाल इसकी पुष्टि न फरहत नकवी और न खुद अभी हसीन जहां ने की है। फ़िलहाल वे अमरोहा पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर गुरूवार को कोर्ट में वाद दायर करेंगी।

Video: शोरूम में कर्मचारी का मिला शव, गोली मारकर की गई हत्या

पुलिस की करेंगी शिकायत

यहां बता दें कि रविवार की रात हसीन जहां बेटी के साथ सहसपुर अलीनगर स्थित ससुराल पहुंची थी। यहां देर रात तक चले हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद पुलिस अधीक्षक डॉ.विपिन ताडा के हस्तक्षेप पर पुलिस ने हसीन और शमी के पीआरओ पवन कुमार को शांति भंग में गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि दोपहर बाद एसडीएम कोर्ट से दोनों को निजी मुचलकों में पाबंद करते हुए छोड़ दिया गया था। बाद में हसीन ने पति शमी को बेवफा बताते हुए आरोप लगाया था कि उसे फंसाने के लिए शमी और उनके परिजन पैसा और रुतबे का इस्तेमाल कर रहे हैं। स्थानीय पुलिस प्रशासन भी उनकी कोई मदद नहीं कर रहा।

बड़ी खबर: सपा के इस विधायक पर चलेगा गैंगरेप का मुकदमा, ह ो सकती है गिरफ्तारी

इनसे मांगी मदद

अब अमरोहा में न्याय न मिलता देख मंगलवार को हसीन अपने वकील हबीबुर्रहमान के साथ बरेली गईं। वहां केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी से मिलीं और उन्हें अपनी पीड़ा सुनाई। फरहत नकवी मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष हैं और महिलाओं के लिए काम कर रही हैं। फरहत से मुलाकात के बाद हसीन ने बताया कि अब मेरे हक की लड़ाई मेरा हक फाउंडेशन लड़ेगा। अमरोहा पुलिस ने एकतरफा कार्रवाई कर उनके साथ नाइंसाफी की है। लिहाजा वह बरेली में पुलिस के उच्चाधिकारियों से बुधवार को मिलेंगी, अमरोहा पुलिस की शिकायत करेंगी। वकील हबीबुर्रहमान ने बताया कि गुरुवार को अमरोहा सीजेएम कोर्ट में वाद दायर किया जाएगा।

बुलंदशहर: हाईवे पर ऑटो रोक कर बदमाशों ने वकील पर बरसाई्ं गोलियां, मौत

हो सकती हैं शामिल

उधर केन्द्रीय मंत्री की बहन से मिलने के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि हसीन जहां अब भाजपा ज्वाइन कर लेंगी। जबकि कुछ दिनों पहले उन्होंने मुंबई में संजय निरुपम के साथ मिलकर कांग्रेस की सदस्यता ली थी। लिहाजा अपनी लड़ाई तेज करने के लिए हसीन जहां ये दांव खेल सकती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो