scriptमोहम्मद शमी-हसीन जहां विवाद में फिर नया बखेड़ा, अब हसीन जहां ने दी ये खुली चेतावनी | mohammad shami wife hasin jahan says amroha is my home | Patrika News

मोहम्मद शमी-हसीन जहां विवाद में फिर नया बखेड़ा, अब हसीन जहां ने दी ये खुली चेतावनी

locationअमरोहाPublished: Feb 17, 2019 03:07:37 pm

Submitted by:

lokesh verma

अचानक अमरोहा पहुंचने को लेकर किया बड़ा खुलासा

mohammad shami

मोहम्मद शमी-हसीन जहां विवाद में फिर नया बखेड़ा, अब हसीन जहां ने दी ये खुली चेतावनी

अमरोहा. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में अमरोहा पहुंची मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) ने चुनौती देते हुए दो टूक कहा है कि अमरोहा मेरी ससुराल है, वे हजार बार आएंगी। उन्होंने डिडौली पुलिस पर एकतरफा कार्रवार्इ का आरोप लगाते हुए कहा कि मैं देखती हूं कि पुलिस मुझे घर में जाने से कैसे रोकती है। वह मेरी ससुराल आैर मेरे शौहर का घर है। वहां मेरी बेटी का बाप रहता है। वहां जाने से उन्हें कोर्इ नहीं रोक सकता है।
पुलवामा आतंकी हमले पर एक छात्र के ट्वीट से मचा तहलका, काॅलेज प्रबंधन ने की ये बड़ी कार्रवार्इ

उल्लेखनीय है कि हाल ही में क्रिकेटर मोहम्मद शमी न्यूजीलैंड में टेस्ट आैर वनडे सीरिज खेलकर अपने घर लौटे थे। इसी बीच उनके पीछे-पीछे हसीन जहां हसीन जहां भी अमराेहा आ धमकीं, लेकिन इससे पहले की हसीन जहां ससुराल सहसपुर अलीनगर पहुंच पाती उन्हें किन्हीं जरूरी कारणों के चलते वापस लौटना पड़ा। इस पर हसीन जहां ने कहा था कि जल्द ही वे वापस लौटेंगी। हालांकि उन्होंने उस समय यह साफ नहीं किया था कि उनके ससुराल आने का मकसद क्या है। अब एक सोशल मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हसीन जहां ने खुलासा किया है कि वे अमरोहा में अपने केस के सिलसिले में गवाहों से चर्चा करने के लिए आर्इ थीं, लेकिन खराब मौसम व किसी जरूरी काम के कारण उन्हें अचानक दिल्ली लौटना पड़ा था।
यह भी पढ़ें

आतंकियों से लड़ने के लिए अब युवाआें को हथियारों की ट्रेनिंग देकर फोर्स बनाएगा ये राजनीतिक दल, हजारों युवाआें ने किए आवेदन

हसीन जहां का कहना है कि वे जल्द ही दोबारा से अमरोहा लौटेंगीं। उन्होंने कहा कि अमरोहा मेरी ससुराल और शौहर का घर है। जहां मेरी बेटी का बाप रहता है। इसलिए उन्हें अमरोहा आने से कोर्इ भी नहीं रोक सकता है। हसीन जहां ने साफतौर पर कहा कि जब भी वे अमरोहा आएंगी तो सीधे अपने घर जाएंगी। इस दौरान उन्होंने डिडौली पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा कि मैं देखती हूं कि कैसे पुलिस मुझे घर में दाखिल होने से रोकती है। वहां मेरा आैर मेरी बेटी का पूरा हक है। अब मुझे किसी से डर नहीं लगता। मैं अपनी आखिरी सांस तक अपने आैर अपनी बेटी के हक की लड़ार्इ लड़ूंगी। उन्होंने कहा कि एक न एक दिन शमी को अपनी भूल का पछतावा जरूर होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो