Man stabbed : सरेराह युवक को मारी चाकू, मौके पर हुई मौत

रंजिश पर दो युवकों ने तीन लोगों पर किया चाकू से हमला,

- राखी बंधवाने सोनाई गांव जा रहा था मृतक और घायल, गुटखा खरीदने रुके जहां उन पर कर दिया हमला।

By: Arvind jain

Updated: 17 Aug 2019, 03:29 PM IST

अशोकनगर. रंजिश के चलते दो युवकों ने तीन लोगों पर चाकू Man Stabbed से हमला कर दिया। चाकू लगने से एक युवक की मौके पर ही मौत death हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। पीएम के बाद मृतक के परिजनों ने अर्थी को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया और हत्या करने वालों को फांसी की सजा दिलाने पर अड़ गए, करीब चार घंटे परिजन सड़क पर ही बैठे रहे, जब जल्दी ही कार्रवाई करवाने का आश्वासन दिया परिजन तब हटे और मृतक का अंतिम संस्कार किया।

 


मामला चंदेरी थाना क्षेत्र के डुंगासरा गांव के पास गुरुवार को शाम करीब चार से पांच बजे के बीच का है। चंदेरी निवासी गोविंद कुशवाह, जानू उर्फ प्रमोद, नंदलाल कोली और संजू परमार राखी बंधवाने बाइक से सोनाई गांव जा रहे थे। बाइक को संजू परमार चला रहा था।

 

गुटखा लेने के लिए डुंगासरा गांव के पास सड़क किनारे स्थित दुकान पर रुके तो वहां खड़े चंदेरी हाट का पुरा निवासी समीर उर्फ बाबू पुत्र भैयू खां और मुंगावली निवासी असलम रंजिश के चलते चाकू लेकर दौड़े और चारों पर हमला कर दिया। पीठ में चाकू लगने से जानू उर्फ प्रमोद रैकवार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं नंदलाल कोली और संजू परमार गंभीर रूप से घायल हैं। जिन्हें इलाज के लिए झांसी रैफर किया गया है। वहीं गोविंद कुशवाह भागकर बचा, जिसकी शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 


परिजनों ने चक्काजाम किया तो तीन जिलों की पुलिस हुई तैनात-
फरियादी गोविंद कुशवाह ने कहा कि गुरुवार को घटना से पहले दोपहर दो बजे असलम ने नंदलाल कोली को चांटा मारा था और पांच दिन पहले बाबू खां ने नंदलाल पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर मारपीट की थी। वहीं शाम को दोनों आरोपियों ने उन पर फिर हमला कर दिया। मृतक के परिजनों ने चक्काजाम किया तो शहर में शिवपुरी, गुना और अशोकनगर जिले का पुलिस बल तैनात किया गया। चंदेरी विधायक ने मृतक और घायलों के परिजनों को 20-20 हजार रुपए, प्रशासन ने 10-10 हजार रुपए और एडिशनल एसपी ने घायल को इलाज के लिए पांच हजार रुपए की राशि दी।

Show More
Arvind jain
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned