scriptइमरान खान के बाद पाक के एक और मंत्री ने दिया भड़काऊ बयान, कहा- युद्ध हुआ तो मंदिरों में नहीं बजेंगी घंटियां | pak rail minister gave shocking statement on pulwama attack | Patrika News
एशिया

इमरान खान के बाद पाक के एक और मंत्री ने दिया भड़काऊ बयान, कहा- युद्ध हुआ तो मंदिरों में नहीं बजेंगी घंटियां

पाकिस्तान रेल मंत्री का भड़काऊ बयान
रेल मंत्री शेख रशीद अहमद ने भारत को दी बड़ी चेतावनी
जंग के लिए तैयार है पाकिस्तान- शेख रशीद अहमद

नई दिल्लीFeb 19, 2019 / 06:15 pm

Kaushlendra Pathak

pak

इमरान खान के बाद पाक के एक और मंत्री ने दिया भड़काऊ बयान, कहा- युद्ध हुआ तो मंदिरों में नहीं बजेंगी घंटियां

नई दिल्ली। पुलवामा में आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान में तनाव का माहौल बना हुआ है। दोनों देशों की ओर से बयानबाजी जारी है। वहीं, बुधवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भारत को गीदड़ भभकी देते हुए कहा कि अगर भारत युद्ध के बारे में सोच रहा है तो पाकिस्तान भी जवाब देने के लिए तैयार है। वहीं, अब पाकिस्तान के एक और मंत्री ने भड़काऊ बयान देते हुए कहा कि अगर भारत जंग की बात करेगा तो पाक भी जंग के लिए तैयार है।
इमरान खान के मंत्री का भड़काऊ बयान

इमरान खान के बाद पाकिस्तान सरकार में रेल मंत्री शेख रशीद अहमद ने कहा कि इमरान खान 20 करोड़ पाकिस्तानियों की ओर से बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भारत अगर अमन की बात करेगा तो अमन की बात होगी, लेकिन अगर जंग की बात करेगा तो जंग की बात होगी। उन्होंने कहा कि कश्मीर मुद्दे की वजह से तनाव बना हुआ है। रेल मंत्री ने कहा कि इमरान खान ने साफ संदेश दे दिया है कि पाकिस्तान ने चूड़िया नहीं पहन रखी हैं। हमारे लिए पाकिस्तान जिंदगी है, पाकिस्तान ही मौत है। अगर किसी ने पाकिस्तान की तरफ गलत नजर से देखा तो उसकी आंखें निकाल दी जाएगीं। इतना ही नहीं उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि फिर न घास उगेगी, न चिड़ियां चहकेंगी और न ही मंदिरों में घंटियां बजेंगी।
https://twitter.com/ShkhRasheed/status/1097775928963448832?ref_src=twsrc%5Etfw
जंग के लिए तैयार है पाकिस्तान- शेख रशीद अहमद

इमरान के मंत्री यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान मुसलमानों का किला है जिसकी ओर आज सारी दुनिया के मुसलमान देख रहे हैं। इमरान खान के साथ पाकिस्तान की 20 करोड़ की जनता खड़ी है। अमन हो चाहे जंग पूरा पाकिस्तान इमरान खान के साथ खड़ा है।

Home / world / Asia / इमरान खान के बाद पाक के एक और मंत्री ने दिया भड़काऊ बयान, कहा- युद्ध हुआ तो मंदिरों में नहीं बजेंगी घंटियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो