script

विंग कमांडर अभिनंदन की रिहाई के बाद दहशत में पाकिस्तान, 4 मार्च तक एयरस्पेस बंद

locationनई दिल्लीPublished: Mar 02, 2019 04:57:42 pm

– पाकिस्तान ने बंद किया अपना एयरस्पेस- 4 मार्च तक पंजाब में एयरस्पेस बंद- विंग कमांडर की रिहाई के बाद पाकिस्तान में दहशत- भारत के हमले का सता रहा डर

Pakistan closed Airspace

विंग कमांडर अभिनंदन की रिहाई के बाद दहशत में पाकिस्तान, 4 मार्च तक एयरस्पेस बंद

लाहौर। विंग कमांडर अभिनंदन की रिहाई के बाद अब पाकिस्तान में खौफ का माहौल है। विंग कमांडर पाकिस्तान से वापस लौट आए हैं। शुक्रवार देर शाम उन्हें रिहा कर दिया गया। लेकिन अब विंग कमांडर की रिहाई के बाद पाकिस्तान को भारतीय हमले का खौफ सताने लगा है। भारत पाक सीमा पर बढ़ते तनाव के बीच पाकिस्तान ने पंजाब प्रान्त में अपने एयरस्पेस को पूरी तरह बंद कर दिया है।

अभिनंदन को BCCI की सलामी, जारी की उनके नाम की जर्सी

दहशत में पाकिस्तान

जम्मू-कश्मीर में जहां एलओसी पर पाकिस्तान जहां लगातार गोलीबारी कर रहा है, वहीं भारतीय सेना इस हमले का बेहद माकूल जवाब दे रही है। बता दें कि पिछले एक सप्ताह से पाकिस्तान लगातार फायरिंग कर रहा है। पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग में पुंछ जिले में एकपरिवार के 3 सदस्यों की मौत हो गई जबकि 2 अन्य घायल हो गए। उधर पाकिस्तान से विंग कमांडर अभिननदन की रिहाई के बाद जश्न का माहौल है। भारत में उनकी वापसी के बाद देश में लोगों ने खुशिया मनाईं। भारत के सख्त तेवर को देखकर पाकिस्तान इस कदर खौफ में है उसने पंजाब में अपना एयरस्पेस 4 मार्च तक बंद रखने का फैसला किया है।

अल्जीरिया: राष्ट्रपति ने पांचवी बार की सत्ता की दावेदारी, गुस्साए लोगों ने किया

एयरस्पेस बंद

पाक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्तान ने ये फैसला अतंरराष्ट्रीय सीमा रेखा और LoC पर जारी तनाव को देखते हुए किया है। जानकारों का मानना है कि असल में भारत के कड़े रुख को देखते हुए पाकिस्तान काफी सशंकित है। पाकिस्तान को भारत द्वारा एक और एयर स्ट्राइक का डर सताने लगा है। बताया जा रहा है कि पाक सीमा में स्थित सियालकोट में हालात तनावपूर्ण हैं। भारत की जवाबी फायरिंग में पाकिस्तान को जान-माल का बड़ा नुकसान उठाना पड़ा है। इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए पाक सरकार ने पंजाब प्रनत में एयरस्पेस पूरी तरह में बंद कर दिया गया है।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर.

ट्रेंडिंग वीडियो