script

पाकिस्तान: सूचना मंत्री फवाद चौधरी का आरोप, रफाल डील से ध्यान हटाने के लिए मोदी सरकार ने रद्द की वार्ता

locationनई दिल्लीPublished: Sep 23, 2018 08:32:14 am

पाकिस्तान के सूचना मंत्री फवाद चौधरी ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि हम भारत में सत्ताधारी पार्टी द्वारा माहौल खराब करने की कोशिश को नकारते हैं।

लाहौर। पाकिस्तान के सूचना मंत्री फवाद चौधरी ने कहा है कि रफाल डील के विवाद से हिन्दुस्तान के लोगों का ध्यान हटाने के लिए पीएम मोदी ने पाकिस्तान से बातचीत रद्द की है। उन्होंने आरोप लगाया है कि भारतीय सरकार रफाल डील में घिरती जा रही है, इसलिए वह कश्मीर और पाकिस्तान का मुद्दा उछालकर अपना बचाव करने की कोशिश कर रही है। पाकिस्तान के सूचना मंत्री फवाद चौधरी ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि हम भारत में सत्ताधारी पार्टी द्वारा माहौल खराब करने की कोशिश को नकारते हैं।

क्या कहा फवाद चौधरी ने

पाकिस्तानी सूचना मंत्री ने कहा कि भारतीय सरकार ने रफाल डील में पीएम मोदी को बचाने के लिए पाकिस्तान के खिलाफ दुष्प्रचार करना शुरू किया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के दो ट्वीटस को शेयर करते हुए फवाद चौधरी ने कहा है कि, ‘इससे पता चलता है कि बीजेपी पाकिस्तान के खिलाफ क्यों जहर उगल रही है। राफेल डील पर अपनी जंग खुद लड़ो।’ उन्होंने कहा कि पीएम मोदी पर इस डील को लेकर इस्तीफा देने का भारी दबाव है, इसलिए भारत सरकार इस रक्षा सौदे घोटाले से दुनिया का ध्यान हटाना चाहती है।

https://twitter.com/fawadchaudhry/status/1043498060213567489?ref_src=twsrc%5Etfw
वार्ता रद्द होने के बाद हमलावर हुआ पाकिस्तान

बता दें कि भारत दवारा वार्ता रद्द किये जाने के बाद पाकिस्तान भारत पर काफी हमलावर हो गया है। पहले पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने पीएम मोदी पर ट्वीट करते हुए तंजा कसा। उसके बाद सूचना मंत्री फवाद खान ने रफाल डील को लेकर यह बयान दिया है। इससे पहले सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत के आतंकवाद को मुंह तोड़ जवाब देने के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर आसिफ गफूर ने कहा, ‘हम एक परमाणु संपन्न देश हैं और हमेशा युद्ध के लिए तैयार हैं।’ गफूर ने यह भी कहा कि पाकिस्तान की शांति वार्ता की अपील को कमजोरी समझकर भारत बहुत बड़ी भूल कर रहा है।
राहुल गांधी को पाकिस्तान का साथ

रफाल डील पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पीएम मोदी पर हमलावर हैं। रफाल डील में अनिल अंबानी की रिलायंस डिफेन्स का नाम उछलने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अब तक का सबसे बड़ा राजनीतिक हमला किया है। अब पाकिस्तान ने राहुल गांधी का साथ देते हुए अपनी करतूतों पर पर्दा डालने के लिए भारत की घरेलू राजनीति इस्तेमाल किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो