scriptचार पतियों ने मिलकर एक दूसरे की पत्नी से 8 साल तक किया रेप, कोर्ट ने सुना दी ऐसी सजा | wives raped her husband friends in singapore | Patrika News

चार पतियों ने मिलकर एक दूसरे की पत्नी से 8 साल तक किया रेप, कोर्ट ने सुना दी ऐसी सजा

locationनई दिल्लीPublished: Mar 06, 2020 05:26:11 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

Highlights-
– चारों पतियों ने प्लान बनाते हुए करीब आठ साल तक एक दूसरे की पत्नियों का बारी-बारी से रेप किया
-इस प्लान की खबर तीन अन्य लोगों को हुई तो उन्होंने भी इनके साथ मिलकर चारों महिलाओं से रेप किया

चार पतियों ने मिलकर एक दूसरे की पत्नी से 8 साल तक किया रेप, कोर्ट ने सुना दी ऐसी सजा

चार पतियों ने मिलकर एक दूसरे की पत्नी से 8 साल तक किया रेप, कोर्ट ने सुना दी ऐसी सजा

सिंगापुर. सिंगापुर में एक एेसा मामला सामने आया है जिसने सबको झगझोर दिया है। इस खबर ने पति- पत्नी के पवित्र रिश्ते को तार-तार कर दिया है। जिसमें चार पतियों ने अपनी ही पत्नियों के खिलाफ ही शर्मनाक साजिश रची। इन चारों ने प्लान बनाते हुए करीब आठ साल तक एक दूसरे की पत्नियों का बारी-बारी से रेप किया। इतना ही नहीं जब इनके इस प्लान की खबर तीन अन्य लोगों को हुई तो उन्होंने भी इनके साथ मिलकर चारों महिलाओं से रेप किया।
जानिए क्या है पूरा मामला

एक वेबसाइड के मुताबिक साल २०१० में जब इन चारों अपराधियों ने एक दूसरे की पत्नी के रेप करने का प्लान बनाया। नॉर्थ ईस्ट सिंगापुर में रह रहे इन चारों शख्स ने बारी-बारी से 8 साल तक इन महिलाओं का बार-बार रेप किया। कोर्ट के मुताबिक इन्होंने एक ऐसा शेड्यूल तैयार किया जिससे हर एक की पत्नी के साथ बाकी तीनों को रेप करने का मौका मिल सके। इन चारों आऱोपी ने इस घटना को सिंगापुर हाउसिंग एंड डवलपमेंट बोर्ड के अपने फ्लैट्स में ही बारी-बारी से 2018 तक अंजाम दिया। बाद में तीन अन्य लोगों को इसकी भनक लग गई। ये चारों उन तीनों लोगों के भी अपनी पत्नियों के साथ रेप करने के लिए राजी हो गए और फिर इन तीन लोगों ने भी इन चार महिलाओं का कई बार रेप किया। वहीं कोर्ट में एक साल तक चली सुनवाई के बाद इन सातों लोगों को उम्रकैद की सजा सुनाई गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो