scriptPalmistry: These lines in the palm indicate foreign travel | हस्तरेखा शास्त्र: अगर आपके हाथ में है ये रेखा तो विदेश यात्रा का सपना हो सकता है साकार | Patrika News

हस्तरेखा शास्त्र: अगर आपके हाथ में है ये रेखा तो विदेश यात्रा का सपना हो सकता है साकार

Videsh Yatra Yog In Hand: हर व्यक्ति के मन में चाह होती है कि वह एक ना एक बार जरूर जीवन में विदेश घूमने जाए। ऐसे में हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार व्यक्ति के हाथ की ये रेखाएं विदेश यात्रा के योग को बताती हैं।

नई दिल्ली

Updated: June 13, 2022 12:28:19 pm

हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार व्यक्ति के हाथ की रेखाओं और माजूद निशानों के आधार पर उसके जीवन में होने वाली घटनाओं के बारे में जाना जा सकता है। व्यक्ति की हाथ की लकीरों द्वारा उसकी शिक्षा, करियर, दांपत्य जीवन, व्यापार और धन आदि से जुड़ी जानकारी पता लगाई जा सकती है। वहीं हर इंसान जीवन में उड़ान भरकर विदेश यात्रा करने का ख्वाब जरूर देखता है। ऐसे में हस्तरेखा शास्त्र के मुताबिक यदि आपके हाथ में भी ये रेखाएं मौजूद हैं तो विदेश यात्रा के योग बनते हैं...

1. हस्तरेखा शास्त्र कहता है कि अगर कोई रेखा जीवन रेखा से निकलकर भाग्य रेखा को पार करते हुए चंद्र पर्वत तक जाती है तो जातक को विदेश यात्रा का मौका मिलता है।

videsh yatra yog, foreign travel line on palm, foreign travel line palmistry, videsh yatra rekha in hand, chandra parvat in hand, yatra rekha in hand, foreign trip astrology, विदेश यात्रा की हस्त रेखा, विदेश यात्रा का योग,
हस्तरेखा शास्त्र: अगर आपके हाथ में है ये रेखा तो विदेश यात्रा का सपना हो सकता है साकार

2. यदि किसी व्यक्ति की हथेली में बुध पर्वत से निकलकर कोई रेखा अनामिका तक जाती है तो भी हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार ऐसे व्यक्ति को विदेश यात्रा का सुख प्राप्त होता है।

3. यदि व्यक्ति की हथेली में यात्रा रेखा काफी स्पष्ट और गहरी हो तो ऐसे लोगों को विदेश में व्यापार करने का मौका मिलने के साथ ही विदेश में धन प्राप्ति के योग बनते हैं।

4. हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार यदि हाथ में चंद्र पर्वत के पास बनने वाली आड़ी-तिरछी लकीरें चंद्र पर्वत को काटकर भाग्य रेखा से मिलती हैं तो भी जातक को विदेश यात्रा का सुख प्राप्त होता है।

5. हाथ में चंद्र पर्वत के पास त्रिभुज का निशान मौजूद होना भी शुभ माना जाता है। हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार ऐसे लोगों को दूर-दूर के देशों में यात्रा करने का मौका मिलता है।

(डिस्क्लेमर: इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। patrika.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह ले लें।)

यह भी पढ़ें
 

ज्योतिष: कालसर्प दोष के दुष्प्रभाव को कम कर सकते हैं ये उपाय, सभी कष्टों से दिला सकते हैं मुक्ति

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर: एकनाथ शिंदे ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, देवेंद्र फडणवीस बने डिप्टी सीएमMaharashtra Politics: बीजेपी ने मौका मिलने के बावजूद एकनाथ शिंदे को क्यों बनाया सीएम? फडणवीस को सत्ता से दूर रखने की वजह कहीं ये तो नहीं!भारत के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड को मिला नया कप्तान, दिग्गज को मिली बड़ी जिम्मेदारीAgnipath Scheme: अग्निपथ स्कीम के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने वाला पहला राज्य बना पंजाब, कांग्रेस व अकाली दल ने भी किया समर्थनPresidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: शरद पवार ने किया बड़ा दावा- फडणवीस डिप्टी सीएम बनकर नहीं थे खुश, लेकिन RSS से होने के नाते आदेश मानाUdaipur Murder: आरोपियों को लेकर एनआईए ने किया बड़ा खुलासा, बढ़ी राजस्थान पुलिस की मुश्किल'इज ऑफ डूइंग बिजनेस' के मामले में 7 राज्यों ने किया बढ़िया प्रदर्शन, जानें किस राज्य ने हासिल किया पहला रैंक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.