scriptखुशखबरी : 1100 रुपये में आपका हो जाएगा Honda का ये स्कूटर | buy honda activa 5g scooter at 1100 | Patrika News
ऑटोमोबाइल

खुशखबरी : 1100 रुपये में आपका हो जाएगा Honda का ये स्कूटर

Honda के स्कूटर्स पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट ऑफर
बेहद कम डाउनपेमेंट में घर ले जा सकते हैं टू-व्हीलर्स
बस फेस्टिव सीजन तक ले सकते हैं ऑफर का फायदा

Oct 13, 2019 / 04:01 pm

Vineet Singh

honda activa 5g

नई दिल्ली: अगर आप इस फेस्टिव सीजन में स्कूटर खरीदने का मन बना रहे हैं तो Honda ने आपके लिए ख़ास ऑफर शुरू किया है जिसका फायदा आप स्कूटर की खरीद पर ले सकते। ख़ास बात ये है कि इस ऑफर के तहत ना सिर्फ आपको स्कूटर की खरीद पर भारी छूट मिलती है बल्कि आप महज 1100 रुपये देकर स्कूटर घर ले जा सकते हैं।

आपको बता दें कि होंडा की स्कूटर खरीदने पर आपको 11 हजार रुपये तक का लाभ मिलेगा और अगर आप स्कूटर का भुगतान पेटीएम से करते हैं तो आपको खरीद पर 7 हजार रुपये तक का एक्स्ट्रा फायदा मिलेगा लेकिन ये ऑफर सिर्फ फेस्टिव सीजन तक ही अवेलेबल है।

दरअसल कंपनी फेस्टिव सीजन पर इतना जोरदार ऑफर इसलिए लेकर आई है जिससे ग्राहकों को भी फायदा मिल सके साथ ही कंपनी के स्कूटर्स की भारी संख्या में बिक्री भी हो सके। ऐसे में कम्पनी ने Honda Activa 5G की खरीद पर 8,900 रुपये तक के लाभ का ऐलान कर दिया है। जिसमें 2100 रुपये के बेनिफिट्स का भी फायदा लिया जा सकता है।

1100 रुपये में घर ले जाएगा स्कूटर

आमतौर पर जब लोग स्कूटर खरीदते हैं तो उनका फोकस डाउनपेमेंट पर होता है क्योंकि डाउनपेमेंट कम होने से स्कूटर खरीदने में दिक्कत नहीं होती है ऐसे में कम्पनी फेस्टिव सीजन में महज 1100 रुपये के डाउन पेमेंट पर स्कूटी-बाइक घर ले जाने का ऑफर दे रही है जिससे ग्राहकों को काफी फायदा मिलेगा। आपको बता दें कि ये ऑफर लिमिटेड एडिशन्स पर ही हैं।

इसके साथ ही कंपनी जीरो प्रोसेसिंग फीस के साथ नो कॉस्ट EMI भी ऑफर कर रही है।

कीमत

STD मॉडल का एक्स-शो रूम कीमत दिल्ली में 55,870 रुपये है, जबकि एक्टिवा के DLX मॉडल की कीमत 57,735 रुपये निर्धारित की गई है। इंजन और पावर की बात की जाए तो Honda Activa 5G लिमिटेड एडिशन में 109.19cc इंजन दिया गया है, जो कि 7.96Ps की पावर और 9 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

Home / Automobile / खुशखबरी : 1100 रुपये में आपका हो जाएगा Honda का ये स्कूटर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो