scriptCarbadex Mileage Boosting Device : युवा इंजीनियर का यह डिवाइस बढ़ाएगा आपकी बाइक का माइलेज, कीमत भी होगी बेहद कम | Carbadex Mileage Boosting Device, Increase Mileage of Vehicles | Patrika News

Carbadex Mileage Boosting Device : युवा इंजीनियर का यह डिवाइस बढ़ाएगा आपकी बाइक का माइलेज, कीमत भी होगी बेहद कम

locationनई दिल्लीPublished: Apr 27, 2020 10:55:51 am

Submitted by:

Vineet Singh

FLYDEX ऑटोमोबाइल प्राइवेट लिमिटेड ने कार्बाडेक्स ( what is carbadex mileage boosting device ) नाम का एक ऐसा डिवाइस तैयार किया है जो पेट्रोल डीजल की खपत को कम करता है

Carbadex Mileage Boosting Device

Carbadex Mileage Boosting Device

नई दिल्ली: अब तक आपने कार और बाइक का माइलेज बढ़ाने के तरीके खूब सुने होंगे जीने फॉलो करने के बाद कार्य बाइक का माइलेज काफी हद तक बढ़ जाता है लेकिन शायद ही कभी किसी ऐसे डिवाइस के बारे में सुना होगा जिसे लगाने के बाद आपका वाहन अच्छा माइलेज देने लगे साथ ही प्रदूषण भी कम करें।

दरअसल हम आपको यह इसलिए बता रहे हैं क्योंकि FLYDEX ऑटोमोबाइल प्राइवेट लिमिटेड ने कार्बाडेक्स ( what is carbadex mileage boosting device ) नाम का एक ऐसा डिवाइस तैयार किया है जो पेट्रोल डीजल की खपत को कम करता है ( carbadex mileage boosting device ) ( how to increase mileage ) ( increase bike mileage ) साथ ही साथ प्रदूषण भी कम करता है। इसे टू व्हीलर व्हीकल्स के लिए बनाया गया है। इस डिवाइस को युवा इंजीनियर ने तैयार किया है।

जानकारी के मुताबिक यह डिवाइस ग्रीन हाउस गैसों और प्रदूषण के लेवल को कम करेगा जिससे लोगों के स्वास्थ्य पर असर नहीं पड़ेगा। तो चलिए जानते हैं क्या है इस डिवाइस की खासियत।

खासियत

इस कंपनी के सीईओ आकाश श्रीवास्तव की माने तो कार्बाडेक्स डिवाइस से दुपहिया वाहन पहले से कहीं ज्यादा माइलेज देंगे साथ ही साथ यह प्रदूषण भी कम से लाएंगे। इस डिवाइस को कंपनी जल्दी उत्तर भारत के मार्केट में लॉन्च करने वाली है।

ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि इस डिवाइस की कीमत ₹500 से लेकर 1000 रुपए तक हो सकती है जिससे आसानी से लोग इसे खरीद सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो