scriptIPL 2020 की आधिकारिक पार्टनर बनी Tata Altroz, अब आप भी घर बैठे जीत सकते हैं ये कार | Tata Altroz becomes official partner of IPL 2020, you can also win this car to play games | Patrika News
ऑटोमोबाइल

IPL 2020 की आधिकारिक पार्टनर बनी Tata Altroz, अब आप भी घर बैठे जीत सकते हैं ये कार

HIGHLIGHTS

टाटा मोटर्स ने एलान किया है कि प्रीमियम हैचबैक कार Altroz (अल्ट्रोज), Dream11 इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) की ऑफिशियल पार्टनर होगी।
कंपनी ने बताया है कि इस टूर्नामेंट में जिस बल्लेबाज का स्ट्राइक रेट सबसे ज्यादा होगा उसे ये कार दी जाएगी। इतना ही नहीं, अब आप भी घर बैठे-बैठे इस कार को अपने नाम कर सकते हैं।

नई दिल्लीSep 17, 2020 / 07:40 pm

Anil Kumar

tata_altroz.jpeg

Tata Altroz becomes official partner of IPL 2020, you can also win this car to play games

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग यानी IPL 2020 के प्रायोजक के तौर पर चीनी मोबाइल कंपनी वीवो को बाहर कर दिया गया, तो वहीं अब घरेलू कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स की Altroz कार आधिकारिक पार्टनर बन गई है।

टाटा मोटर्स ने एलान किया है कि प्रीमियम हैचबैक कार Altroz (अल्ट्रोज), Dream11 (ड्रीम 11) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) की ऑफिशियल पार्टनर होगी।

ऑटो एक्सपो में दिखी Tata Altroz EV की पहली झलक, एक बार में चलेगी 300 किमी

कंपनी ने बताया है कि इस टूर्नामेंट में जिस बल्लेबाज का स्ट्राइक रेट सबसे ज्यादा होगा उसे ये कार दी जाएगी। इतना ही नहीं, अब आप भी घर बैठे-बैठे इस कार को अपने नाम कर सकते हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7w9nyh

इनाम में दी जाएगी ये कार

आपको बता दें कि IPL 2020 का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात में 19 सितंबर से होगा, जो कि 50 दिनों तक चलेगा। इस दौरान सभी मैच का आयोजन दुबई, अबु धाबी और शारजाह 3 स्थानों पर होगा।

Tata Motors EMI Offer: 185 रुपये की EMI पर घर ले जाएं Tata की पॉपुलर कारें, जानें क्या है ऑफर

इस दौरान तीनों जगहों पर टाटा मोटर्स Altroz को स्टेडियम में पूरे टूर्नामेंट के दौरान शोकेस किया जाएगा। कंपनी ने कहा कि किसी मैच में बेस्ट स्ट्राइक रेट वाले खिलाड़ी को Altroz सुपर स्ट्राइकर ट्रॉफी और एक लाख रुपये का इनाम मिलेगा। IPL 2020 टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा स्ट्राइक रेट वाले बल्लेबाज को बतौर इनाम Tata Altroz कार मिलेगी।

आप भी जीत सकते हैं ये कार

IPL 2020 का आधिकारिक पार्टनर बनने के बाद टाटा मोटर्स दर्शकों के लिए भी एक खास पेशकश लेकर आ रही है। इस बार आईपीएल फैंस भी Altroz Super Striker मोबाइल गेम के जरिए Altroz सुपर स्ट्राइकर्स बन सकते हैं।

इस मोबाइल गेम में कोई भी हिस्सा ले सकता है। इसके लिए आपको कोई शुल्क नहीं चुकाना नहीं पड़ेगा। आपको सिर्फ अपने बैटिंग स्किल्स का प्रदर्शन करना होगा। आप इस गेम को खेलते हुए अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों को चैलेंज भी दे सकते हैं।

Tata Altroz के XT वेरिएंट को मिला Auto Climate Control अपडेट, जानें क्या है खासियत

हर दिन Altroz Super Striker मोबाइल गेम के डेली विजेता को 5000 रुपये का वाउचर दिया जाएगा। जबकि सीजन के विजेता को Altroz Super Striker ट्रॉफी और 1 लाख रुपये के वाउचर दिए जाएंगे।

आपको बता दें कि टाटा अलट्रोज से पहले 2018 में Tata Nexon (टाटा नेक्सन) एसयूवी और 2019 में Tata Harrier (टाटा हैरियर) एसयूवी IPLटूर्नामेंट की ऑफिशल पार्टनर्स बनी थीं।

Home / Automobile / IPL 2020 की आधिकारिक पार्टनर बनी Tata Altroz, अब आप भी घर बैठे जीत सकते हैं ये कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो