scriptTata Altroz के XT वेरिएंट को मिला Auto Climate Control अपडेट, जानें क्या है खासियत | Tata Altroz XT Variant gets Automatic Climate Control System | Patrika News

Tata Altroz के XT वेरिएंट को मिला Auto Climate Control अपडेट, जानें क्या है खासियत

Published: Jul 28, 2020 12:35:34 pm

Submitted by:

Vineet Singh

इस अपडेट के साथ Tata ने Altroz के मिड-स्पेक XT वेरिएंट में ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल जोड़ा है। अपडेट से पहले, Altroz XT केवल एक मैनुअल AC के साथ उपलब्ध था और यह सुविधा केवल XZ और XZ (O) ट्रिम्स के लिए आरक्षित थी।

Tata Altroz XT Variant gets Automatic Climate Control System

Tata Altroz XT Variant gets Automatic Climate Control System

Tata Altroz प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में भारतीय कार निर्माता की पहली पेशकश है और इसे जनवरी, 2020 में वापस लॉन्च किया गया। आपको बता दे कि ग्राहकों की प्रतिक्रिया के आधार पर, इसके मिड-रेंज XT वेरिएंट को पहले से ज्यादा आकर्षक बनाकर Tata Motors ने पेश किया है। इस नए अपडेट के बाद ग्राहकों को ये कार पहले से ज्यादा पसंद आएगी और यह ग्राहकों के लिए पहले से ज्यादा आरामदायक भी हो जाएगी। इस हाईटेक अपडेट के बाद इस कार की बिक्री पहले से ज्यादा बढ़ने की उम्म्मीद है। ( Tata Altroz Features ) ( Updated Tata Altroz )
इस अपडेट के साथ Tata ने Altroz के मिड-स्पेक XT वेरिएंट में ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल ( Tata Altroz Auto Climate Control ) जोड़ा है। अपडेट से पहले, Altroz XT केवल एक मैनुअल AC के साथ उपलब्ध था और यह सुविधा केवल XZ और XZ (O) ट्रिम्स के लिए आरक्षित थी।
इसके अलावा, XT ट्रिम अभी भी बहुत अच्छी तरह से भरी हुई है, जिसमें Apple CarPlay और Android Auto के साथ 7.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट स्क्रीन, 7.0-इंच कलर स्क्रीन के साथ एक पार्ट-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, कीलेस एंट्री और गो, क्रूज़ जैसे फीचर्स हैं। नियंत्रण, एक रियर-व्यू कैमरा, विद्युतीय रूप से समायोज्य और तह विंग दर्पण, एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट और 16-इंच मिश्र धातु के पहिये, कुछ नाम रखने के लिए।
टाटा अल्ट्रोज़ को 86hp, 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन और एक 90hp, 1.5-लीटर टर्बो-डीजल इंजन प्रदान करता है – दोनों को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स में जोड़ा जाता है; अभी तक कोई स्वचालित विकल्प नहीं है। एक्सटी ट्रिम की कीमत पेट्रोल संस्करण के लिए 6.84 लाख रुपये और डीजल संस्करण (एक्स-शोरूम, भारत) के लिए 8.44 लाख रुपये है, जो दिलचस्प रूप से प्री-अपडेट मॉडल के समान है।
प्रतियोगिता के संदर्भ में, टाटा अल्ट्रोज़ प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में प्रतिस्पर्धा करता है और मारुति सुजुकी बलेनो, टोयोटा ग्लैन्ज़ा और हुंडई i20 को पसंद करता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो