scriptTata Motors EMI Offer: 185 रुपये की EMI पर घर ले जाएं Tata की पॉपुलर कारें, जानें क्या है ऑफर | Tata Motors Launches Special EMI Offer | Patrika News

Tata Motors EMI Offer: 185 रुपये की EMI पर घर ले जाएं Tata की पॉपुलर कारें, जानें क्या है ऑफर

Published: Jul 09, 2020 07:24:41 pm

Submitted by:

Vineet Singh

कस्टमर को 6 महीने तक कोई ईएमआई नहीं देनी होगी। साथ में 5 साल की लोन अवधि, जीरो डाउन पेमेंट और कार की ऑन-रोड कीमत की 100 फीसदी फाइनेंसिंग शामिल है। ( tata motors offer )

Tata Motors Launches Special EMI Offer

Tata Motors Launches Special EMI Offer

नई दिल्ली: लॉकडाउन के बाद ऑटोमोबाइल सेक्टर को काफी नुकसान हुआ है जिसके बाद अब टाटा मोटर्स ( Tata Motors ) ने अपनी कारों की बिक्री को फिर से बढ़ाने के लिए ऑफर पेश किया है जिससे कंपनी को फायदा मिलने की उम्म्मीद जताई जा रही है। टाटा मोटर्स ने बुधवार को six-month EMI holiday स्कीम लॉन्च की। इस स्कीम का लाभ कुछ चुनिंदा मॉडल टियागो, नेक्सॉन और अल्ट्रोज़ पर मिल रहा है। इसके तहत कस्टमर को 6 महीने तक कोई ईएमआई नहीं देनी होगी। साथ में 5 साल की लोन अवधि, जीरो डाउन पेमेंट और कार की ऑन-रोड कीमत की 100 फीसदी फाइनेंसिंग शामिल है। ( tata motors offer )

कंपनी अपने विभिन्न वाहन ऋण सहयोगियों के साथ मिलकर आठ साल तक की अवधि वाले ऋण भी उपलब्ध करा रही है। इस अट्रैक्टिव फाइनैंसिंग स्कीम के अलावा कंपनी अपने कुछ मॉडल पर जुलाई में 65 हजार रुपये तक का डिस्काउंट भी दे रही है। टाटा मोटर्स ने कहा कि कारों की बिक्री मई के मुकाबले जून में बेहतर रही।

Six-month EMI holiday स्कीम- इस हॉलिडे स्कीम के तहत कस्टमर सिर्फ 5555 रु/माह यानी कि 185 रुपये प्रतिदिन की EMI पर ग्राहक Tata Altroz को घर ला सकते हैं। इसी तरह Tata Nexon को 250 रुपये प्रतिदिन और Tiago को 166 रुपये प्रतिदिन के हिसाब मंथली EMI 4999 रुपये का भुगतान कर घर ला सकते हैं. ये ऑफर सिर्फ Nexon, Altroz और Tiago पर ही दिए जा रहे हैं।

जीरो डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं वाहन- टाटा मोटर्स ने कहा कि इस योजना के तहत, ग्राहक अब जीरो डाउन पेमेंट कर सकते हैं साथ ही छह महीने की ईएमआई से भी छुट्टी मिल जाएगी, यानी 6 महीने तक कोई EMI नहीं देनी होगी. सिर्फ मंथली ब्याज देना होगा. पांच साल के लोन टेन्योर के लिए 100 प्रतिशत तक ऑन-रोड फंडिंग कर सकते हैं।

यह ऑफर करूर वैश्य बैंक (KVB) के साथ पार्टनरशिप के तहत दिया जा रहा है. इस स्कीम का लाभ सिर्फ उन व्यक्तियों को मिलेगा जिनकी सैलरी या बिजनेस इसके लिए इलेजिबल होंगे. कंपनी ने कहा कि वह कई फाइनेंशियल पार्टनर्स के साथ अपने एसोसिएशन के माध्यम से आठ साल तक के लोन-टेन्योर ईएमआई पर सस्ती, स्टेप-अप ईएमआई की पेशकश कर रहा है.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो