Tata Motors Discount : Tata Harrier से लेकर Tigor तक, टाटा की पॉपुलर कारों पर मिल रहा भारी भरकम डिस्काउंट

मई में बिक्री काफी कम रही है, ऐसे में टाटा मोटर्स ( Tata Motors ) ने अपने स्‍टॉक को क्लियर करने के लिए कई कारों पर भारी डिस्‍क‍ाउंट की पेशकश ( Discount Offers ) की है।

By: Vineet Singh

Published: 30 Jun 2020, 10:42 AM IST

नई दिल्‍ली: कोरोनावायरस ( coronavirus ) की वजह से देश भर में लगाए गए लॉकडाउन की वजह से ऑटो सेक्टर काफी प्रभावित हुआ है और लगातार ऑटो इंडस्ट्री को काफी नुकसान हो रहा है। दरअसल लॉक डाउन की वजह से कारों की बिक्री प्रभावित हुई है और लोग पहले के मुकाबले काफी कम कार खरीदने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं।

टाटा मोटर्स भी नुकसान झेल रहा है। दरअसल पिछले कुछ समय में कंपनी का काफी स्टॉक है जो क्लियर नहीं हो पाया है ऐसे में इस स्टॉक को क्लियर करने के लिए अब कंपनी ने डिस्काउंट का सहारा लिया है। आपको बता दें कि कंपनी अब अपनी पॉपुलर कारों पर भारी भरकम डिस्काउंट ऑफर कर रही है जिससे इन्हें आसानी से बेचा जा सके और ग्राहकों को भी ज्यादा से ज्यादा फायदा मिल सके सके।

मई में बिक्री काफी कम रही है, ऐसे में टाटा मोटर्स ( Tata Motors ) ने अपने स्‍टॉक को क्लियर करने के लिए कई कारों पर भारी डिस्‍क‍ाउंट की पेशकश ( Discount Offers ) की है। आपको बता दें कि इस डिस्काउंट ऑफर के तहत कंपनी अपनी कारों पर ₹60000 का भारी भरकम डिस्काउंट ऑफर कर रही है जिसका फायदा ग्राहक ले सकते हैं।

खास बात यह है कि यह ऑफर सिर्फ आज यानी 30 जून तक का ही है ऐसे में अगर आप कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके पास आज भर का समय और है। 30 जून के बाद से यह ऑफर आपको टाटा की कारों पर नहीं मिलेगा ऐसे में अगर आप भारी भरकम ऑफर के साथ कोई कार खरीदना चाहते हैं तो अपने नजदीकी डीलर शिप पर जाकर कार चुन सकते हैं और उसे बुक कर सकते हैं।

खास बात यह है कि जितने भी कोरोना वॉरियर्स हैं उन सबको टाटा की कारों की खरीद पर 5,000 रुपये तक की अतिरिक्‍त छूट। टाटा की एंट्री लेवल कार टियागो ( Tata Tiago ) पर 25 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है। इसमें 15 हजार रुपये कैश डिस्काउंट और 10 हजार रुपये एक्सचेंज बोनस है।

इसके साथ ही टाटा ग्रुप के जितने भी कर्मचारी हैं उनको साथ ही साथ वेंडर्स को भी ₹10000 का एक्स्ट्रा डिस्काउंट दिया जाएगा। अगर आप कोविड-19 वर्कर हैं तो आपको 5,000 रुपये का अतिरिक्‍त कैश डिस्‍काउंट मिलेगा।

टियागो सिर्फ पेट्रोल इंजन में आती है। इसमें 1.2-लीटर का पेट्रोल इंजन है, जो 86PS की पावर देता है। टाटा टियागो की कीमत 4.60 लाख रुपये से शुरू होती है।

अगर बात करें टाटा की शानदार एसयूवी टाटा हैरियर ( Tata Harrier ) की तो कंपनी इस कार पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट ऑफर कर रही है। अगर आप यह कार खरीदते हैं तो इसकी खरीद पर आपको ₹60000 का डिस्काउंट दिया जाएगा जिसमें ₹30000 का कैश डिस्काउंट, वही ₹30000 एक्सचेंज बोनस के तौर पर दिए जा रहे हैं। टाटा हैरियर 17PS पावर वाले 2.0 लीटर डीजल इंजन के साथ आती है। इसमें पेट्रोल इंजन का विकल्‍प उपलब्‍ध नहीं है। हैरियर की कीमत 13.69 लाख रुपये से शुरू होती है. इसे खरीदने पर टाटा ग्रुप के कर्मचारियों और वेंडर्स को 15,000 रुपये का कॉरपोरेट डिस्‍काउंट भी मिलेगा।

अगर आप नेक्‍सन खरीदने जा रहे हैं तो कंपनी इस कार पर भी आपको भारी-भरकम डिस्काउंट देगी हालांकि यह सिर्फ कॉरपोरेट डिस्काउंट होगा। अगर आप टाटा टिगोर खरीदेंगे तो कंपनी इस पर 40 हजार की छूट दे रही है। ( Tata Tigor ) पर 40 हजार रुपये तक के फायदे हैं। इसमें 20 हजार कैश डिस्कांउट और 20 हजार रुपये एक्सचेंज बोनस (Exchange Bonus) है। अगर टाटा ग्रुप का कोई भी कर्मचारी यह कार खरीदना है तो उसे ₹10000 का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी दिया जाएगा। यह सिर्फ पेट्रोल इंजन में उपलब्ध है। टिगोर में टियागो का 86PS पावर वाला 1.2-लीटर का इंजन है। अगर बात करें इस कार की कीमत की तो यह 5.75 लाख से 7.49 लाख रुपये के बीच है।

Tata Motors coronavirus
Vineet Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned