scriptराजनीति : श्री राम के धाम से बसपा का ऐलान बिना गठबंधन के 2022 में लड़ेगी चुनाव | BSP will contest elections in 2022 without alliance | Patrika News
अयोध्या

राजनीति : श्री राम के धाम से बसपा का ऐलान बिना गठबंधन के 2022 में लड़ेगी चुनाव

elबहुजन समाज पार्टी के महासचिव सतीश चंद्र मिश्र ने कहा खुशी दुबे की मदद के लिए हैं तैयार

अयोध्याJul 23, 2021 / 01:44 pm

Satya Prakash

श्री राम के धाम से बसपा का ऐलान बिना गठबंधन के 2022 में लड़ेगी चुनाव

श्री राम के धाम से बसपा का ऐलान बिना गठबंधन के 2022 में लड़ेगी चुनाव

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
अयोध्या. बहुजन समाज पार्टी के भगवान राम के धाम से 2022 चुनाव का ऐलान कर दिया है और दावा भी किया है कि बिना किसी गठबंधन के बसपा की सरकार होगी। अयोध्या पहुंचे बहुजन समाज पार्टी के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने भगवान श्री रामलला का दर्शन कर चुनावी बिगुल बजा दिया है। और इस बार बहुजन समाज पार्टी ब्राह्मणों के साथ चुनाव लड़ेगी।
संतों को भी जोड़ने की तैयारी में बसपा

दरसल अयोध्या से बहुजन समाज पार्टी ने 2022 की चुनाव अयोध्या से प्रारंभ करने का निर्णय लिया है जिसके लिए आज ब्राह्मण सम्मेलन के माध्यम से संतों व प्रबुद्ध वर्ग समाज को जोड़ने की तैयारी है। अयोध्या में आयोजित ब्राह्मण सम्मेलन में शामिल होने के पूर्व अयोध्या पहुंचे बहुजन समाज पार्टी के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने श्री रामलला का दर्शन किया इसके बाद हनुमानगढ़ी पर पूजन कर सरयू नदी में सवा कुंटल दुग्धाभिषेक किया। वहीं इस दौरान अयोध्या के कई संतों से भी मुलाकात कर आशीर्वाद लिया जिसके बाद अयोध्या के तारा जी रिजॉर्ट में ब्राह्मण सम्मेलन में शामिल हुए हैं।
भाजपा के ही नहीं सबके है श्री राम : सतीश चंद्र मिश्रा

अयोध्या पहुंचे बसपा के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि हम लोग धर्म में कोई राजनीति नहीं करते हैं। जो लोग धर्म मे राजनीति करते हैं उनकी सोच होती है कि किस तरह का कार्यक्रम करेंगे। वही कहा कि हम लोग ब्राह्मण समाज से हैं और सारे भगवानों पर आस्था रखते हैं। और इस बार ब्राह्मणों की इच्छा उत्तर प्रदेश में कार्यक्रम करने का था इसलिए आज अयोध्या में चलकर भगवान श्री राम का दर्शन कर आशीर्वाद लेकर कार्यक्रम की शुरुआत किया है। जहां हम पहले भी कई बार आ चुके हैं लेकिन इस बार उत्तर प्रदेश में अपना कार्यक्रम शुरुआत करने जा रहे थे इसलिए पहले रामलला के चरणों में जाकर और उनका आशीर्वाद लेकर के आगे बढ़ेंगे इसमें कोई हम लोग राजनीति नहीं करते है। तो वही बताया कि भारतीय जनता पार्टी सोचते हैं कि भगवान श्रीराम से उनके हैं यह सही नहीं है भगवान श्री राम सबके हैं और जितने उनके हैं उससे ज्यादा हम लोगों के भी हैं तो वहीं दो टूक में भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सुबह उठकर वह लोग पूजा करते हैं कि नहीं लेकिन हम लोग पहले सुबह उठकर पूजन अर्चन करते हैं तो उसके बाद ही कोई कार्य प्रारंभ करते हैं वहां कहा कि अफसोस तब होता है जब भगवान श्रीराम को भी राजनीति में ले आते हैं।
2022 में बिना गठबंधन के लड़ेगी चुनाव : बसपा

आज उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी अकेले के दम पर चुनाव लड़ेगी किसी भी पार्टी से गठबंधन नहीं करेगी गठबंधन सिर्फ जनता के साथ होगा। वहीं भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि आज जिस प्रकार से पूरे प्रदेश में ब्राह्मण समाज उपेक्षित है। और उसे प्रताड़ित किया जा रहा है तंग किया जा रहा है। जिससे सभी परेशान हैं उन्होंने पहले हमें भी आजमाया है फिर समाजवादी पार्टी को देखा इसके बाद भारतीय जनता पार्टी को भी देख लिया जिसमें सबसे ज्यादा प्रताड़ना हुई है। इस बार सभी मन बना चुके हैं कि बहुजन समाज पार्टी के साथ जा रहे हैं और जब ब्राह्मण आता है तो सर्व समाज जुड़ता है। इस बार बसपा ब्राह्मण के साथ सरकार बनाने जा रही है।
खुशी दुबे की मदद के लिए बसपा तैयार : सतीश चंद्र मिश्रा

वहीं खुशी दुबे का मामले में अब बसपा खुलकर सामने आ गई है। महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने मामले को लेकर कहा कि खुशबू दुबे की मदद के लिए पार्टी हर प्रकार के तैयार है वहीं कहा कि अभी 16 साल की लड़की है और शादी के बाद एक दिन भी अपने घर आए हुआ था उसको हत्या और ऊंची धारा लगाकर जेल भेज दिया गया। इनके लिए जो भी हमारी कानूनी ताकत है और जो भी उसका परिवार हम से मदद की उम्मीद करेगा हम सभी उसके साथ हैं जितना कहेंगे उससे ज्यादा बढ़कर मदद करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो