scriptRam Mandir Case : श्री राम जन्म भूमि न्यास अध्यक्ष ने पीएम मोदी से पूछा सवाल अब नही तो कब बनेगा राम मंदिर | Mahant Nritya Gopal das Statment On Ram Mandir Nirman And PM Modi | Patrika News

Ram Mandir Case : श्री राम जन्म भूमि न्यास अध्यक्ष ने पीएम मोदी से पूछा सवाल अब नही तो कब बनेगा राम मंदिर

locationअयोध्याPublished: Aug 24, 2019 12:51:45 pm

महंत नृत्य गोपाल दास ने कहा जनता ने मोदी को राममंदिर निर्माण के लिए प्रधानमंत्री बनाया है अपनी ज़िम्मेदारी को निभाएं

Mahant Nritya Gopal das Statment On Ram Mandir Nirman And PM Modi

Ram Mandir Case : श्री राम जन्म भूमि न्यास अध्यक्ष ने पीएम मोदी से पूछा सवाल अब नही तो कब बनेगा राम मंदिर

अयोध्या : जम्मू कश्मीर ( Jammu Kahsmir ) में धारा 370 ( Section 370 ) समाप्त होने के बाद देश भर के संतों की इस बात को लेकर उम्मीद बढ़ गयी है कि केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार ( Narendra Modi Government ) अयोध्या में राम मंदिर निर्माण ( Ram Mandir Nirman ) को लेकर कोई धमाकेदार कदम उठा सकती है . इसकी वजह भी जायज है देश के शीर्ष संतों का ये कहना है कि देश के अधिकाँश राज्यों में बीजेपी की सरकार है , पिछले लोकसभा चुनाव में देश की जनता ने नरेन्द्र मोदी को छप्पर फाड़ बहुमत दिया है . अब तो मौका भी है और दस्तूर भी श्रीराम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष और मणिराम छावनी के महंत नृत्य गोपाल दास ( Mahant Nritya Gopal das )के नए बयान से भी कुछ यही साबित होता है . मथुरा में कृष्ण जन्मोत्सव में शामिल होने पहुंचे श्री दास ने कहा कि वर्तमान समय में अयोध्या में भगवान राम के मंदिर के निर्माण के लिए सर्वाधिक अनुकूल है. उन्होंने भरोसा जताया कि उच्चतम न्यायालय जनता की भावना का आदर करते हुए वहां मंदिर निर्माण की अनुमति देगा, जहां रामलला विराजमान हैं. श्री दास ने ये भी कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार है. यदि अब भी अयोध्या ( Ayodhya News ) में राम मंदिर ( Ram Mandir ) नहीं बनेगा, तो आखिर कब बनेगा. राम के जन्म को लेकर किसी सबूत की आवश्यकता नहीं है. जहां रामलला विराजमान हैं, वहीं उनका जन्म हुआ था और उन्होंने बाल लीलाएं की थीं, इसलिए मंदिर भी वहीं बनना चाहिए .
ये भी पढ़ें – अयोध्या के पूराकलन्दर इलाके में स्कार्पियो और विक्रम की आमे सामने से भीषण टक्कर

महंत नृत्य गोपाल दास ने मोदी को राममंदिर निर्माण के लिए प्रधानमंत्री बनाया है अपनी ज़िम्मेदारी को निभाएं
पत्रकारों से बात करते हुए महंत नृत्य गोपाल दास ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए न्यास की तैयारी पूरी है साधू संत तैयार बैठे हैं .जनता ने मोदी को राममंदिर निर्माण के लिए प्रधानमंत्री बनाया है, इसलिए उनका उत्तरदायित्व बनता है कि वह जनता और धर्माचार्यों की भावना का आदर करते हुए अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण कराएं और योगी सरकार भी इसमें पूर्ण समर्थन दें .महंत नृत्यगोपाल दास ने कहा,”हमें पूरी उम्मीद है कि न्यायालय भी जनता की भावनाओं को समझता है और वह उनकी आस्था का मान रखते हुए राम मंदिर निर्माण के पक्ष में ही निर्णय देगा हमारा ये विश्वाश है .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो