scriptहनुमान मंदिर में सो रहे युवक की गला रेत कर हत्या, बड़ी मात्रा सुरक्षा बल तैनात | Murder of young man sleeping in temple by slitting his throat | Patrika News
अयोध्या

हनुमान मंदिर में सो रहे युवक की गला रेत कर हत्या, बड़ी मात्रा सुरक्षा बल तैनात

अयोध्या जनपद के कुमारगंज थाना क्षेत्र स्थित हनुमान मंदिर के चबूतरे पर सो रहा था युवक, घटना की जांच में जुटे अधिकारी

अयोध्याJul 03, 2022 / 12:06 pm

Satya Prakash

हनुमान मंदिर में सो रहे युवक की गला रेत कर हत्या, बड़ी मात्रा सुरक्षा बल तैनात

हनुमान मंदिर में सो रहे युवक की गला रेत कर हत्या, बड़ी मात्रा सुरक्षा बल तैनात

अयोध्या. हनुमान मंदिर के चबूतरे पर एक 35 वर्षीय युवक का गला काट कर हत्या करने का मामला सामने आया है जिसकी सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में सुरक्षा बलों की तैनाती कर दी गई है दरसल युवक अपने मामा के घर रहता था। और रात्रि में भोजन करने के बाद बिजली न होने के कारण वह घर के बाहर स्थित हनुमान मंदिर के चबूतरे पर जाकर सो गया और जब सुबह परिजन घर के बाहर निकले तो सामने पंकज का शव पडा हुआ था। इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वही अब इस पूरे मामले पर पुलिस जांच कर रही है।
ननिहाल में रह रहा था मृतक पंकज

क्षेत्र अधिकारी सत्येंद्र भूषण तिवारी ने जानकारी दी कि आज सुबह लगभग 6:00 बजे थाना कुमारगंज क्षेत्र से सूचना प्राप्त हुआ कि गांव में बने एक मंदिर में युवक का शव पड़ा हुआ है सूचना के बाद मौके पर पुलिस टीम पहुंची जांच में उसके गले पर कट के निशान थे यह युवक अपने ननिहाल में पिछले 2 महीने से रह रहा था इस घटना को लेकर आज पास से मिले साक्ष्य को संकलित किया गया है और सबको पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
हत्या की जांच में जुटी पुलिस

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक के परिजनों में जमीनी विवाद था मृतक आए दिन अपनी मां चंद्रवती को लेकर तहसील आता जाता रहता था मृतक के परिवार के अन्य सदस्य मुंबई में रहते हैं। मृतक पंकज शुक्ला पुत्र राज नारायण शुक्ला निवासी अंगूरी थाना शिवरतन गंज अमेठी का रहने वाला है जो अपने मामा श्याम नारायण मिश्रा के यहां 2 महीने से रह रहा था। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद बड़ी मात्रा में पुलिस बल के साथ पुलिस अधीक्षक ग्रामीण क्षेत्र अधिकारी सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और इस पूरे मामले पर जनता से जांच शुरू कर दी है अधिकारियों की मानें तो इस घटना को लेकर टीम बनाई जा रही है जिससे इस घटना का जल्द ही अनावरण किया जा सके।

Home / Ayodhya / हनुमान मंदिर में सो रहे युवक की गला रेत कर हत्या, बड़ी मात्रा सुरक्षा बल तैनात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो