scriptहैवान बना शिक्षक : 10 वर्षीय छात्रा को बंधक बना उतरवाए कपड़े, की गंदी बात | Teacher turned beast: 10 year old student held hostage and made to tak | Patrika News
अयोध्या

हैवान बना शिक्षक : 10 वर्षीय छात्रा को बंधक बना उतरवाए कपड़े, की गंदी बात

सुनसान देखकर प्रधानाध्यापक हैवान बन गया और बच्ची को जबरदस्ती कमरे में ले गया और अंदर से कमरे को बंद कर लिया। इस दौरान बच्ची डर से रोने लगी। शिक्षक रिजवान अहमद ने उसे धमकी देकर चुप करा दिया और उसके कपड़े उतरवाने लगा।

अयोध्याSep 29, 2023 / 04:04 pm

Rahul Mishra

23.jpg
Ayodhya Crime News: गुरु-शिष्य की परंपरा एक बार फिर तार-तार हो गई। शिक्षक से हैवान बने एक गुरू ने कक्षा 5 की 10 वर्षीय छात्रा को कमरे में बंधक बनाकर न सिर्फ उसके कपड़े उतरवाए, बल्कि अश्लील हरकत भी की। इस घटना का असर बच्ची पर इतना हुआ कि उसने स्कूल जाना ही छोड़ दिया। मामला रुदौली तहसील क्षेत्र के थाना बाबा बाजार का है। बताया जाता है कि दिनांक 16 सितंबर को इसी थाना क्षेत्र की एक कक्षा पांच में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा प्राइमरी विद्यालय भूलामऊ द्वितीय में पढ़ने गई थी। छुट्टी के बाद जब वह बच्ची घर जाने लगी तो प्रधानाध्यापक रिजवान अहमद ने उसे स्कूल में रोक लिया। इस दौरान सभी शिक्षक व अन्य बच्चे अपने घर चले गए। स्कूल में प्रधानाध्यापक रिजवान अहमद व पीड़ित बच्ची ही शेष रह गए। सुनसान देखकर प्रधानाध्यापक हैवान बन गया और बच्ची को जबरदस्ती कमरे में ले गया और अंदर से कमरे को बंद कर लिया। इस दौरान बच्ची डर से रोने लगी। शिक्षक रिजवान अहमद ने उसे धमकी देकर चुप करा दिया और उसके कपड़े उतरवाने लगा। बच्ची ने इसका विरोध भी किया पर उसकी एक न चली।
बच्ची को निर्वस्त्र करने के बाद रिजवान ने उसके साथ अश्लील हरकत शुरू कर दी। कुछ देर बाद उसने बच्ची को किसी से घटना का जिक्र करने पर मार डालने की धमकी देते हुए आजाद कर दिया। बच्ची इस कदर डर गई थी कि उसने किसी से भी इस घटना का ज़िक्र नहीं किया और गुमसुम रहने लगी। उसने स्कूल भी जाना छोड़ दिया। शुरू में परिजनों को लगा कि उसकी तवियत खराब है पर दिनांक 28 सितंबर को भी जब स्कूल जाने के लिए परिजनों ने दबाव डाला तो पीड़ित बच्ची रोने लगी। परिवार वालों के काफी पूछने के बाद उसने घटना के बारे में परिजनों को बता दिया। परिजन बच्ची को लेकर बाबा बाजार थाने पहुंच गये और थानाध्यक्ष को घटना से संबंधित तहरीर दी। तहरीर मिलने के बाद थानाध्यक्ष ने घटना से सर्किल ऑफिसर सत्येंद्र भूषण तिवारी को अवगत कराया। मामले की संवेदनशीलता की देखते हुए सीओ ने स्वयं घटनास्थल का दौरा किया व तुरंत प्रथम सूचना रिपोर्ट अंकित करने का निर्देश दिया। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी प्रधानाध्यापक रिजवान अहमद को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में सीओ सत्येंद्र भूषण तिवारी ने बताया कि उन्होंने मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो