scriptAyodhya : अयोध्या गोरखपुर हाइवे पर चलते चलते आग का गोला बनी डीसीएम ट्रक | Truck caught fire on Ayodhya Gorakhpur highway NH 28 Ayodhya | Patrika News

Ayodhya : अयोध्या गोरखपुर हाइवे पर चलते चलते आग का गोला बनी डीसीएम ट्रक

locationअयोध्याPublished: Aug 18, 2019 12:57:36 pm

कुछ ही मिनटों में जलकर राख हुई भारी भरकम ट्रक तमाशा

Truck caught fire on Ayodhya Gorakhpur highway NH 28 Ayodhya

Ayodhya : अयोध्या गोरखपुर हाइवे पर चलते चलते आग का गोला बनी डीसीएम ट्रक

अयोध्या : रविवार की सुबह अयोध्या गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 28 ( NH 28 ) पर एक ऐसी घटना हुई जिसे देखकर लोग हैरान रह गए . अयोध्या से गोरखपुर ( Ayodhya Gorakhpur Highway ) की ओर जा रही एक डीसीएम ट्रक अयोध्या कोतवाली क्षेत्र में साकेत पेट्रोल पम्प के पास चलते चलते आग के गोले में तब्दील हो गई . कुछ ही देर में आग की लपटों ने पूरी ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया . राहत की बात यह रही कि जैसे ही डीसीएम ( DCM ) में आग लगी डीसीएम चला रहा ड्राइवर और क्लीनर डीसीएम से नीचे कूद गए और तत्काल आसपास के लोगों से मदद मांगी . स्थानीय लोगों ने तत्काल मामले की सूचना अयोध्या पुलिस ( Ayodhya Police ) को दी . लेकिन जब तक पुलिस मदद और फायर ब्रिगेड ( fire brigade ) की टीम मौके पर पहुंचती तब तक तक पूरी तरह से जलकर राख हो चुका था . हाईवे पर हुई आगजनी की इस घटना के चलते काफी देर तक सड़क के दोनों तरफ वाहनों का आवागमन रुक गया और जाम की स्थिति बन गई .
ये भी पढ़ें – अयोध्या जिले के तारून बाज़ार के आगागंज बाज़ार के पास रात के अँधेरे में हुआ दर्दनाक हादसा

कुछ ही मिनटों में जलकर राख हुई भारी भरकम ट्रक तमाशा देखते रह गए लोग
मिली जानकारी के मुताबिक हरियाणा ( hariyana ) से बिजली के उपकरण लेकर देवरिया ( Devariya ) जा रहा डीसीएम ट्रक घटना का शिकार हुआ है .आग लगने की प्रथम दृष्टया वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है ,जिसके कारण डीसीएम ट्रक में आग फैल गई . राहत की बात यह रही कि ड्राइवर ने सूझबूझ का परिचय देते हुए ट्रक को ऐसी जगह पर ले जाकर रोका जहां पर सुनसान इलाका था .वरना जिस जगह पर ट्रक में आग लगी वहां पेट्रोल पंप ( Petrol Pump Ayodhya ) भी था अगर ट्रक पेट्रोल पंप के आस पास रुक जाती तो बड़े हादसे की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता था . फिलहाल काफी देर बाद पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया है और आवागमन सुचारू रूप से चालू हो गया है .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो