scriptLIVE: उद्धव ठाकरे का अयोध्या में बड़ा बयान, भाजपा अध्यादेश लाए, शिवसेना करेगी समर्थन | Uddhav Thackeray says want date of Ram Mandir BJP bring Ordinanance | Patrika News

LIVE: उद्धव ठाकरे का अयोध्या में बड़ा बयान, भाजपा अध्यादेश लाए, शिवसेना करेगी समर्थन

locationअयोध्याPublished: Nov 24, 2018 05:20:55 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

अयोध्या पहुंचे शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने राम मंदिर का राग छेड़ा और उन्होंने कहा कि उन्हें राम मंदिर निर्माण की तारीख चाहिए।

Shivsena

Shivsena

अयोध्या. अयोध्या पहुंचे शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने राम मंदिर का राग छेड़ा और उन्होंने कहा कि उन्हें राम मंदिर निर्माण की तारीख चाहिए। आपको बता दें उद्धव ठाकरे अपने चार्टर प्लेन से परिवार सहित अयोध्या पहुंचे। एयरपोर्ट पर शिवसैनिकों ने उनका स्वागत किया। एयरपोर्ट से वह पंचवटी होटल चले गए, जहां से वह लक्ष्मण किला पहुंचे और संतों संग आशीर्वाद सभा में लिया।
अयोध्या पहुंचे उद्धव ठाकरे ने मीडिया से बातचीत में कहा कि 26 साल से राम मंदिर के लिए इंतेजार कर रहे हैं। और कितने साल इन्तजार करूँ। मैं यहाँ पर राजनीति करने नहीं आया। मुझे राम मंदिर का श्रेय नहीं चाहिए, मंदिर बनाने के लिए प्लानिंग चाहिए। मुझे आज मंदिर बनाने की तारीख़ चाहिए। मैं आज के ज़माने के कुम्भकर्णों को नींद से जगाने आया हूँ। उन्होंने कहा कि जो वादा करते है वो हम पूरा करते हैं, किए हुए वादे को निभाना ही असली हिंदुत्व है। उन्होंने भाजपा से सवाल करते हुए कहा कि जब बहुमत की सरकार है, तो राम मंदिर बनाने में देरी क्यूँ हो रही है। आज की सरकार सबसे ताकतवर सरकार है।
ये भी पढ़ें- अखिलेश यादव ने की अयोध्या में सेना तैनात करने की मांग, तो आनन-फानन में देश की रक्षा मंत्री ने दिया बहुत बड़ा बयान

भाजपा अध्यादेश लाए, शिवसेना करेगी समर्थन-

उन्होंने कहा कि राम मंदिर के लिए अध्यादेश लाए या कानून बनाए। अगर अध्यादेश आता है तो शिवसेना इसका समर्थन करेगी। सब मिलकर बनाएंगे तो जल्द राम मंदिर बनेगा। राम मंदिर होना ही चाहिए। हर हिंदू की यही पुकार, जय हिंद और जय श्रीराम। पहले मंदिर फिर सरकार, हर हिंदू की यही है पुकार। हम हिंदू चुप नहीं बैठेगा।
इससे पहले उन्होंने कहा कि आज का दिन मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण, मैं भाग्यशाली हूं कि अयोध्या आया हूं। साधु-संतों से आशीर्वाद प्राप्त हुआ, हजारों शिवसैनिक अयोध्या आए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो