scriptपूर्व सांसद हरिनारायण राजभर का बड़ा बयान, कहा ओमप्रकाश राजभर के घर में छिपा है अब्बास अंसारी, सुरक्षा वापस ले सरकार | Accused MLA Abbas Ansari hidden by OP Rajbhar former Mau MP Harinarayan allege | Patrika News

पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर का बड़ा बयान, कहा ओमप्रकाश राजभर के घर में छिपा है अब्बास अंसारी, सुरक्षा वापस ले सरकार

locationआजमगढ़Published: Sep 02, 2022 05:32:49 pm

Submitted by:

Ranvijay Singh

अपने बयानों के कारण अक्सर सुर्खियों में रहने वाले पूर्व सांसद हरि नारायण राजभर ने इस बार सुभासपा मुखिया ओम प्रकाश राजभर को निशाने पर लिया है। पूर्व सांसद ने दावा किया है कि अब्बास अंसारी को ओमप्रकाश राजभर ने छिपाया है। उन्होंने सरकार द्वारा ओमप्रकाश राजभर को सुरक्षा देने पर भी सवाल उठाया तथा सुरक्षा वापस लेकर जेल भेजने की मांग की।

पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर

पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

आजमगढ़. भाजपा के पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर ने शुक्रवार को सुभासपा मुखिया ओमप्रकाश राजभर पर जमकर हमला बोला। उन्होंने दावा किया कि जिस अब्बास अंसारी को कई प्रांतों की पुलिस ढ़ूढ़ रही है उसे ओेमप्रकाश राजभर ने छिपाया है। हो सकता है कि वह ओमप्रकाश राजभर के घर में ही हो। साथ ही उन्होंने ओमप्रकाश राजभर को वाई श्रेणी सुरक्षा देने पर भी सवाल उठाया। कहा कि जो खुलेआम मंच से मुख्तार अंसारी जैसे माफिया का संरक्षण करता हो, उसे सुरक्षा की नहीं बल्कि जेल भेजने की जरूरत है। सरकार को सुरक्षा वापस लेनी चाहिए।

मीडिया से बात करते हुए पूर्व सांसद बीजेपी हरिनारायण राजभर ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर ने अब्बास अंसारी को अपने घर में छिपाया है। अगर ओमप्रकाश के घर छापा मारा जाय तो अब्बास गिरफ्तार हो जाएगा। या फिर वहां ऐसे साक्ष्य मिलेंगे जिससे उसकी गिरफ्तारी हो जाएगी। पूर्व सांसद ने कहा कि मुख्तार अंसारी और अब्बास अंसारी को ओमप्रकाश का संरक्षण प्राप्त है। जितनी भी आपराधिक गतिविधियां होती हैं उसका ताना बाना ओमप्रकाश ही तैयार करता है। ओमप्रकाश राजभर दोनों का संरक्षक है।

उन्होंने कहा कि सही मामले में तो ओमप्रकाश को सबसे पहले गिरफ्तार करना चाहिए। जिस दिन ओमप्रकाश की गिरफ्तारी हुई, उसी दिन पूर्वांचल के सभी अपराधियों के चेहरे से नकाब हट जाएगा। क्योंकि ओमप्रकाश ऐसे ही लोगों को संरक्षण देने का काम करता है। उन्होंने सरकार द्वारा ओमप्रकाश राजभर को वाई श्रेणी सुरक्षा देने पर भी सवाल उठाया। कहा कि जो अपराधियों का संरक्षण दाता हो उसके किससे खतरा। यह सरकार का गलत फैसला है। सरकार को चाहिए कि ओमप्रकाश की सुरक्षा वापस ले और जांच कराकर उसे जेल भेजे। क्योंकि ओमप्रकाश राजभर खुले मंच से स्वीकार करता है कि वह मुख्तार अंसारी का आदमी है। मुख्तार अंसारी के पूरे अपराधिक कृत्य में वह लिप्त है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो