scriptपीड़ित वकील का आरोप, BJP विधायक ने जमीन पर किया है कब्जा, कभी भी हो सकती है मेरी हत्या | Bjp Mla Sriram Sonkar captured advocate land and Property | Patrika News

पीड़ित वकील का आरोप, BJP विधायक ने जमीन पर किया है कब्जा, कभी भी हो सकती है मेरी हत्या

locationआजमगढ़Published: Aug 28, 2018 08:17:10 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

सीएम, भाजपा अध्यक्ष, गृहमंत्री, डीजीपी को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग

Bjp Mla Sriram Sonkar

बीजेपी विधायक श्रीराम सोनकर

आजमगढ़. यूपी की पूर्ववर्ती बीजेपी सरकार में मंत्री रह चुके विधायक श्रीराम सोनकर की दबंगई सामने आयी है। उनके पड़ोसी ने ही विधायक और उनके पट्टीदार पर भूमिधरी व पुश्तैनी घरोही पर अवैध कब्जा करने का आरोप लगाया है। यही नहीं उक्त व्यक्ति ने खुद पर विधायक से जान माल का खतरा बताते हुए सीएम को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है। इसके पहले भी विधायक का भ्रष्टाचारियों की पैरवी से संबंधित शासन को लिखा गया पत्र वायरल हो चुका है।
विधायक श्रीराम सोनकर के पड़ोसी सिधारी थाना क्षेत्र के शाहगढ़ निवासी अधिवक्ता राहुल मौर्य पुत्र स्व. पंचम मौर्य का आरोप है कि बीजेपी विधायक श्रीराम सोनकर उसके पड़ोसी हैं। वर्षो से विधायक की नजर उसकी भूमिधरी और पुश्तैनी घरोही पर है, जिसे हथियाने के लिए विधायक द्वारा तरह तरह के षडयंत्र किये जा रहे हैं। विधायक अपने गुर्गो, पट्टीदारों की मदद से उक्त भूमि पर कब्जा करा लिये है। यहां तक कि उसका ट्यूबवेल तक तोड़ दिया गया है। जिसके खिलाफ वह कानूनी लड़ाई लड़ रहा है।
डीएम व मुख्यमंत्री से शिकायत के बाद 10 अगस्त को भूमि का सीमाकंन कराया गया लेकिन विधायक के दबाव के चलते अधिकारी कब्जा नहीं दिला सके। इससे विधायक और उनके खानदान के लोग चिढ़े हुए है। चिढ़कर विधायक और उनके लोग तरह तरह की धमकी दे रहे है। उसकी हत्या की साजिश भी रची जा रही है। विधायक सरकारी अमले पर भी अपने पद व धनबल का प्रयोग कर दबाव बनाये हुए है जिसके कारण उसे न्याय नहीं मिल रहा है।
अधिवक्ता का आरोप है कि उसका या उसके परिवार के लोगों की कभी भी हत्या हो सकती है। पीड़ित ने सीएम, भाजपा अध्यक्ष, गृहमंत्री, डीजीपी को लिखे पत्र में कहा है कि विधायक अपने षडयंत्र में सफल हो, इसके पहले ही मामले की जांच कराकर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाये।
BY- RANVIJAY SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो