scriptडायल-100 ने पकड़ा मांस कारोबारी और पुलिस ने थाने से कर दी रिहाई | Dial 100 Arrested Meat Traders in Azamgarh News in hindi | Patrika News

डायल-100 ने पकड़ा मांस कारोबारी और पुलिस ने थाने से कर दी रिहाई

locationआजमगढ़Published: Oct 09, 2017 07:50:05 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

पुलिस की कार्यशैली से नाराज हिंदू संगठन भेजेंगे मुख्यमंत्री को पत्र
 

Dial 100

डायल 100

आजमगढ़. पूर्व मुख्यमंत्री ने जनता की सुरक्षा व राह चलते किसी के साथ लूट, छिनैती और हत्या जैसी वारदातों को अंजाम देने वाले बदमाशों को पकड़ने के लिए डायल 100 चालू कराया था। 100 नम्बर डायल करते ही स्पेशल पुलिस फोर्स मिनटों में घटना स्थल पर पहुंच जाए जिससे वारदात पर काबू पाया जा सके। कहा था कि अब कोई जिले के पुलिस के भरोसे नहीं रहेगा। लेकिन डायल 100 द्वारा पकड़े गये अपराधियों को योगी की पुलिस बिना कार्रवाई किए छोड़ दे रही है। ऐसी ही घटना आजमगढ़ के मुबारकपुर क्षेत्र के ढकवा गांव की सिवान में शनिवार की दोपहर पुलिस की 100 डायल सेवा द्वारा प्रतिबंधित मांस के साथ पकड़े गए दो कारोबारियों को पुलिस ने रविवार की सुबह छोड़ दिया। इसकी जानकारी होने पर क्षेत्र के हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता पुलिस की कार्यशैली से आक्रोशित हैं। इन संगठनों के पदाधिकारियों ने इस संबंध में मुख्यमंत्री को पत्र भेज घटना से अवगत कराने की बात कही है।
बतादें कि मुबारकपुर क्षेत्र में तैनात 100 डायल सेवा की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार की दोपहर क्षेत्र के ढकवा गांव के सिवान में स्थित एक मकान में छापेमारी की। इस दौरान वहां बोरे में रखे प्रतिबंधित मांस के साथ इस अवैध कारोबार में लिप्त क्षेत्र के बम्होर ग्राम निवासी दो युवकों को पकड़ा गया।
यह भी पढ़ें
गाजीपुर में यूपी 100 कर रहा खुलेआम वसूली

बरामद मांस के साथ उन्हें मुबारकपुर थाने लाया गया। रविवार की सुबह दोनों मांस कारोबारी थाने से छोड़ दिए गए। इस बात की जानकारी जब क्षेत्र के हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं को हुई। उन्होंने थाने पहुंचकर मुकामी थाना प्रभारी से नाराजगी जाहिर की। संगठनों के पदाधिकारियों ने इस संबंध में पुलिस को चेताते हुए इस घटना से मुख्यमंत्री को अवगत कराने की बात कही है। पुलिस द्वारा पकड़े गए मांस कारोबारियों की थाने से हुई रिहाई की चर्चा क्षेत्र में जोरों पर है।
इनपुट- आजमगढ़ संवाददाता की रिपोर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो