scriptपहले युवती को गली में घसीटकर पीटा अब खुद को तमंचा सटा दे रहा अत्महत्या की धमकी | Girl Beating Accused Threats for Shoot Himself in Azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

पहले युवती को गली में घसीटकर पीटा अब खुद को तमंचा सटा दे रहा अत्महत्या की धमकी

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद सकते में पुलिस
शहर कोतवाली क्षेत्र की है वारदात, युवक की तलाश में जुटी है पुलिस

आजमगढ़Jan 06, 2021 / 09:59 pm

रफतउद्दीन फरीद

azamgarh craim

शहर कोतवाली

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. प्रेमिका की वेवफाई से नाराज एक युवक ने पहले उसे गली में घसीटकर मारा पीटा फिर खुद के कनपटी पर तमंचा सटाकर आत्महत्या की धमकी देते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। पुलिस ने युवती की शिकायत का मामला पंजीकृत कर युवक की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी फरार बताया जा रहा है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के बदरका मोहल्ले में किराये के मकान में रहने वाली एक लड़की का कुंदीगढ़ निवासी एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताते हैं कि उक्त युवती पिछले कुछ दिनों से युवक से दूरी बनाने लगी थी। इससे क्षुब्ध होकर युवक ने दो दिन पहले लड़की को रास्ते में पकड़ लिया और गली में काफी दूर तक उसे पीटते हुए ले गया। सूचना पर शहर कोतवाली पुलिस के साथ ही पीआरवी भी मौके पर पहुंची, लेकिन इससे पहले ही युवक मौके से फरार हो गया।

घायल युवती ने शहर कोतवाली में युवक के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। इसकी जानकारी युवक को हुई तो उसने खुद का एक वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इसमें युवक खुद की कनपटी पर तमंचा सटाए हुए है और लड़की का नाम लेकर उस पर धोखा देने का आरोप लगा रहा है। साथ ही वह आत्महत्या की धमकी दे रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुटी है। शहर कोतवाल केके गुप्ता ने बताया कि मुकदमा दर्ज है और आरोपी की तलाश में पुलिस की टीम लगी हुई है जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

BY Ran vijay singh

Home / Azamgarh / पहले युवती को गली में घसीटकर पीटा अब खुद को तमंचा सटा दे रहा अत्महत्या की धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो