शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप, जिले की क्राइम की अन्य खबरें

Akhilesh Tripathi

Publish: Sep, 17 2017 02:03:24 (IST)

Azamgarh, Uttar Pradesh, India
शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप,  जिले की क्राइम की अन्य खबरें

बिलरियागंज पुलिस ने पीड़िता द्वारा आरोपित एक नामजद व चार अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

 

आजमगढ़. शादी का झांसा देकर प्रेमी व उसके साथियों द्वारा शारीरिक शोषण किए जाने के मामले में बिलरियागंज पुलिस ने पीड़िता द्वारा आरोपित एक नामजद व चार अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

 

बिलरियागंज क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता का आरोप है कि सरायमीर थाना क्षेत्र के रहने वाले सलमान और प्रसाद ने पहले उनसे प्रेम संबंध बनाया और फिर शादी का झांसा देते हुए उसका शारीरिक शोषण करने लगा। प्रेमी की बातों में आकर पीड़िता शारीरिक शोषण सहन करती रही। हद तो तब हो गई जब दगाबाज प्रेमी ने प्रेमिका को अपने चार साथियों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर कर दिया। शादी के झांसे में आकर अपना सर्वस्व लुटा चुकी पीड़िता ने दगाबाज प्रेमी व उसके चार अज्ञात साथियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई है।

 

 

 

 

 

गड्ढे में उतराया मिला रिक्शा चालक का शव

परिवार की आजीविका चलाने के लिए रिक्शा ट्राली चलाने वाले युवक की शनिवार को ससुराल जाते समय रास्ते में मौत से सामना हो गया। राहगीरों द्वारा मृत युवक के बारे में पुलिस को सूचना दी गई। मौत को संदिग्ध मानते हुए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

जहानागंज क्षेत्र के वीरमपुर ग्राम निवासी 40 वर्षीय पुल्लू पासवान पुत्र सम्हारु जीवकोपार्जन के लिए रिक्शा ट्राली चलाता था। शनिवार की दोपहर वह किसी कार्यवश अपनी रिक्शा ट्राली लेकर क्षेत्र के शमसुद्दीनपुर गांव स्थित अपनी ससुराल जा रहा था।I रास्ते में चक्रपानपुर-डीहा मार्ग पर स्थित खुदवल के पास सड़क किनारे स्थित पानी भरे गड्ढे में पुल्लू का शव पड़ा मिला और रिक्शा उसके ऊपर गिरा हुआ था।

 

आत्महत्या के लिए प्रेरित करने के आरोप में दर्ज हुई एफआईआर

मेहनाजपुर थाने की पुलिस ने दहेज के चलते आत्महत्या के लिए प्रेरित करने के आरोप में मृतकों के पति व सास सहित तीन लोगों के खिलाफ शुक्रवार को नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।

महिनाथपुर क्षेत्र के जा मुखड़ा ग्राम निवासी गणेश राजभर का आरोप है कि उसकी पुत्री पूजा 20 की शादी गाजीपुर जिले के खानपुर थाना अंतर्गत अन्न व नी ग्राम निवासी अविनाश के साथ हुई थी शादी के बाद से ही ससुराल वाले पूजा पर बांके वालों से डेढ़ लाख रुपए मांगने के लिए दबाव बना रहे थे ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर पूजा अपनी ससुराल से विदा होकर मायके चली आई इसके बाद भी फोन पर उसे ससुराल वाले प्रताड़ित करते रहे जिसका नतीजा रहा कि ससुराल वालों की प्रताड़ना से आज ही जाकर गत 25 जुलाई किरात पूजा में मायके में आत्महत्या कर ली मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने उसके पति व ससुर सहित तीन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned