scriptसपा के पूर्व मंत्री का विवादित बयान, मुख्‍यमंत्री नहीं गुंडों की भाषा बोलते हैं योगी आदित्‍यनाथ | SP Leader Ram Asre Vishwakarma controversial statement on CM Yogi | Patrika News

सपा के पूर्व मंत्री का विवादित बयान, मुख्‍यमंत्री नहीं गुंडों की भाषा बोलते हैं योगी आदित्‍यनाथ

locationआजमगढ़Published: Sep 28, 2017 07:52:04 pm

पूर्व मंत्री राम आसरे विश्वकर्मा ने सीएम योगी व यूपी सरकार पर जमकर बोला हमला

SP Leader Ram Asre Vishwakarma

SP Leader Ram Asre Vishwakarma controversial statement on CM Yogi

आजमगढ़. समाजवादी पार्टी सरकार के पूर्व मंत्री रामआसरे विश्वकर्मा ने गुरूवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनकी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि योगी आदित्‍यनाथ 22 करोड़ जनता के सीएम की भाषा नहीं बोल रहे, वे तो सीधे तौर पर गुंडई की भाषा बोल रहे हैं। अभी योगी आदित्‍यनाथ गोरखपुर से बाहर नहीं निकल पाए हैं।
अखिल भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा द्वारा गुरूवार को आयोजित सम्‍मान समारोह के दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि प्रदेश में अपराध चरम पर है, छोटे अपरधियों को मारकर सरकार सस्ती लोकप्रियता हासिल करना चाहती है। जबकि प्रदेश के बड़े अपराधियों को योगी सरकार का संरक्षण प्राप्‍त है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार कलाकारों की उपेक्षा और अपमानित करने का भी काम कर रही है।
इससे पहले कार्यक्रम में विश्वकर्मा समाज की ओर से जादूगर ओपी शर्मा को सम्मानित किया गया। ओपी शर्मा का सम्मानित करने पर पूर्व मंत्री व विश्वकर्मा समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष राम आसरे विश्वकर्मा ने कहा कि जादूगर ओपी शर्मा हमारे समाज के गौरव है। देश और दुनिया में उनका बडा नाम है। जादूकला के लिये उन्हे कई बार सम्मानित किया जा चुका है। अब तक उन्होंने 37562 से अधिक जादू शो करके एक कीर्तिमान बनाया है।
उन्‍होंने कहा कि बड़ा कलाकार होने के बाद भी विश्वकर्मा समाज को वे भूले नहीं और लगातार समाज में बने रहे। सार्वजनिक मंचों से इसे स्वीकार भी किया। जो लोग विश्वकर्मा समाज को विधायक का टिकट देने की बात करते है उन्हें जानकारी होनी चाहिये कि सन 2002 में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अधयक्ष मुलायम सिंह यादव ने मेरे अनुरोध पर ओपी शर्मा को समाजवादी पार्टी से विधायक का टिकट कानपुर के गोविन्दनगर विधानसभा से दिया था। उन्होंने कहा आज ओपी शर्मा को सम्मानित करने पर हमें गर्व है।
सम्मान समाज के प्रति हमारी जिम्मेदारियों का कराता है एहसासः ओपी शर्मा

अखिल भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा द्वारा गुरूवार को सिधारी स्थित राहुल प्रेक्षागृह में समारोह का आयोजन कर विश्वप्रसिद्ध जादूगर ओपी शर्मा और जूनियर जादूगर सत्यप्रकाश शर्मा को सम्मानित किया गया। संगठन के लोगों ने जादूगर को चांदी का मुकुट, स्मृति चिन्ह, शाल मोमेन्टो भेंट किया। इस दौरान जादूगर ओपी शर्मा ने कहा की यह सम्मान समाज के प्रति हमारी जिम्मेदारियों का एहसास कराता है।
इस अवसर पर अभिनन्दन करने वालो में अक्षयवर नाथ विश्वकर्मा, वीरेन्द्र विश्वकर्मा, दिनेश विश्वकर्मा, राजेश विश्वकर्मा, पदमाकर लाल वर्मा, शशिकान्त विश्वकर्मा, रामकुमार विश्वकर्मा, कैलाश विश्वकर्मा, अमरनाथ विश्वकर्मा, डाॅ. श्रीराम विश्वकर्मा, अनिल विश्वकर्मा आदि लोग उपस्थित थे।
By Ran Vijay Singh

ट्रेंडिंग वीडियो