scriptडीएम ने जब मौके पर ही लोगों की समस्या का कर दिया हल तो लोगों ने कही ऐसी बात | ‌Baghpat DM problems of people on the spot in khekda | Patrika News

डीएम ने जब मौके पर ही लोगों की समस्या का कर दिया हल तो लोगों ने कही ऐसी बात

locationबागपतPublished: Oct 15, 2019 08:25:11 pm

Submitted by:

Iftekhar

संपूर्ण समाधान दिवस पर फरियादियों ने 35 शिकायतें कराई दर्ज
डीएम ने फरियादियों की 4 शिकायतें मौके पर ही कर दिया हल

dm2.png

 

बागपत. खेकड़ा तहसली में मंगलवार को तहसील दिवस का आयोजन किया गया । इस मौके पर डीएम, एसपी की मौजूदगी में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में फरियादियों ने 35 शिकायतें दर्ज कराई। इनमें से चार शिकायतों का डीएम ने मौके पर ही निस्तारण करा दिया। बचीं शिकायत संबंधित अधिकारी को सौंपकर त्वरित निस्तारण के निर्देश दिए गए।

डीएम शकुंतला गौतम की अध्यक्षता व एसपी प्रताप गोपेंद्र यादव की मौजूदगी में मंगलवार को संपूर्ण समाधान दिवस आयोजित की गई। इस मौके पर क्षेत्र के 35 फरियादियों ने शिकायतें दर्ज कराई। 15 राजस्व, नौ ऊर्जा निगम, पांच पुलिस, एक विकास और बाकी अन्य विभाग की थी। इस दौरान वहां मौजूद सभी विभाग के अधिकारी मात्र चार शिकायत का निस्तारण ही कर सकें, जबकि शेष बचीं शिकायतों को निस्तारण के लिए भेज सम्बंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश जारी कर दिए।

इस दौरान उन्होंने चेतावनी दी, यदि तय समय में समस्या का निस्तारित नहीं हुआ तो विभागीय कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। इस मौके पर सीडीओ पीसी जायसवाल, एसडीएम दुर्गेश मिश्रा, तहसीलदार यदुवंश कुमार समेत तमाम विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो