मालिक का ब्याज चुकाने के लिए कोल्ड ड्रिंक टेंपो चालक ने बनाया ऐसा प्लान, भेद खुलने पर साथियों संग पुलिस ने दबोचा

मुख्य बातें

  • कोल्ड ड्रिंक सप्लायर के चालक ने साथियों संग बनाया था प्लान
  • प्लानिंग के तहत आरोपी ने अपने दोस्तों से मिलकर कराई थी फर्जी लूट
  • मालिक का कर्ज चुकाने के लिए टेंपो चालक ने कराया था ऐसा खेल
  • पुलिस ने टेंपो चालक समेत पांच आरोपी गिरफ्तार

बागपत। यूपी के बागपत जिले में कोल्ड ड्रिंक सप्लायर के चालक ने मालिक द्वारा मिले कर्ज के ब्याज को चुकाने के लिए ऐसा प्लान तैयार किया जिसके खुलने पर वह पांच दोस्तों संग सलाखों के पीछे पहुंच गये। दरअसल आरोपी चालक ने दोस्तों संग खुद पर फर्जी हमला और लूट कराकर मामले की जानकारी पुलिस को दे दी। इसका खुलासा करते हुए पुलिस ने टेंपो चालक समेत योजना में शामिल पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके कब्जे से लूट के 20 हजार रुपये व चोरी की दो बाइक बरामद की हैं। पुलिस ने बदमाशों को चालान कर जेल भेज दिया है।

Muzaffarnagar: बाइक सवार बदमाशों ने महिला शिक्षक से लूटा बैग, सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने दबोचे बदमाश- देखें वीडियो

मालिक का कर्ज चुकाने के लिए बनाया था प्लान

एएसपी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि 17 जून को कोल्ड़ ड्रिंक सप्लायर का टेंपो चलाने वाले सोनू ने पुलिस को सूचना दी थी कि उसके साथ लूट हो गई। झंकार गली के पास बाइक सवार बदमाश उसकी आंखों में मिर्च झोंक कर तमंचे के बल पर 55 हजार रुपये व मोबाइल लूटकर फरार हो गये। इस संबंध में टेंपो चालक ने कोतवाली में तहरीर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। इसी दौरान सोमवार को पुलिस ने मामले का चौंकाने वाला खुलासा किया। दरअसल इसमें पता चला कि टेंपो चालक सोनू ने ही अपने दोस्तों से खुद पर हमला कर लूट कराई थी। इसके बाद आरोपियों ने सारा पैसा बांट लिया।

SOLAN HOTEL हादसे में गाजियाबाद के एक घर का बुझा चिराग, ARMY SOLDIER के साथ खाना खाने रुका था जवान

ब्याज के रुपये चुकाने के लिए दोस्तों से कराई थी लूट

पुलिस ने सोमवार को सूचना के आधार पर सोनू समेत पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि लूट की योजना खुद सोनू ने बनाई थी और अपने तीन अन्य साथियों को योजना में शामिल किया था। पकड़े गए बदमाशों की पहचान विजेंद्र निवासी झंकार गली, निशांत , सूरज वर्मा व उन्मेद निवासी बागपत बताये गए हैं। उन्होंने बताया कि लूट के रुपये आरोपियों ने बराबर बांट लिए थे। पुलिस ने उनके कब्जे से लूट के 20 हजार रुपये, दो बाइक, एक बैटरी, दो तमंचे व तीन चाकू बरामद किए हैं। वहीं सोनू ने बताया कि उसके ऊपर मालिक का 2.50 लाख रुपये का कर्ज है। इसका ब्याज चुकाने के लिए उसने लूट की योजना बनाई थी और अपने साथियों की मदद से योजना को अंजाम दिया था। उसने बताया कि एजेंसी पर परमानेंट चालक नहीं था। उनके चालक की अनुपस्थिति में माल सप्लाई करने जाता था। इससे पूर्व भी लूट के आरोप में वह जेल जा चुका है।

Show More
Nitin Sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned