scriptकुख्यातों को ढेर करने वाले इस IPS अधिकारी को 15 अगस्त को मिलेगा पदक | Bagpat Sp Shailesh Kumar Pandey to be honored with silver medal on 15 | Patrika News

कुख्यातों को ढेर करने वाले इस IPS अधिकारी को 15 अगस्त को मिलेगा पदक

locationबागपतPublished: Aug 13, 2019 10:54:08 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

सिल्वर मेडल से नवाजे जाएंगे बागपत के कप्तान शैलेश कुमार पांडे
सवा लाख के इनामी बदमाश समेत तीन कुख्यात बदमाशों को को किया था ढेर
15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस पर एडीजी मेरठ जोन करेंगे सम्मानित

bagpat
बागपत। हाल ही में मुठभेड़ के दौरान सवा लाख के इनामी समेत तीन कुख्यात बदमाशों को ढेर करने और शांति पूर्ण चुनाव संपन्न कराने को लेकर यूपी के चर्चित एसपी को सिल्वर मेडल से सम्मानित किया जाएगा। डीजीपी ओपी सिंह ने बागपत के पुलिस अधीक्षक को सिल्वर मेडल देने की घोषणा की है। यह मेडल एसपी को 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस पर दिया जाएगा।
बता दें कि बागपत पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडे ने 31 अगस्त 2018 को जिले की कमान संभाली थी औऱ सितंबर माह से ही उन्होंने जिले से बदमाशों का सफाया करना शुरू कर दिया था। एक साफ छवि के साथ मेहनत करने वाले और पीड़ितों को न्याय दिलाने में एसपी शैलेश कुमार पांडेय ने लोगों के दिलों में जगह भी बनाई है। उनके कार्यकाल में पहली मुठभेड़ 25 सितंबर को खेकड़ा में हुई, जहां पुलिस ने बदमाश मुजफ्फरनगर के बदमाश शकील को पैर में गोली मारकर घायल कर दिया। इसके बाद जिले में एकाएक बदमाशों की शामत आ गई।
11 माह के कार्यकाल में एसपी शैलेश कुमार पांडे के नेतृत्व में करीब 35 मुठभेड़ों के दौरान 80 अपराधियों को पैर में गोली मारकर घायल कर दिया गया, जबकि सवा लाख के इनामी विकास उर्फ फोनी निवासी ककड़ी पुर पचास हजार के इनामी सन्नी व सांसी गिरोह के सरगना 25 हजार हजारी सन्दीप को ढेर किया जा चुका है । इसके अलावा एसपी ने कांवड़ यात्रा समेत अन्य त्योहारों को भी शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराया है। उनके इस सराहनीय कार्य के लिए डीजीपी ओपी सिंह ने उन्हें सिल्वर मेडल भेंट करने की घोषणा की है। 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर एडीजी मेरठ जोन प्रशांत कुमार बागपत के कप्तान शैलेश कुमार पांडे को मेडल भेंट कर सम्मानित करेंगे उनके सम्मान से बागपत जिले के सभी अधिकारियों में खुशी का माहौल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो