कुख्यातों को ढेर करने वाले इस IPS अधिकारी को 15 अगस्त को मिलेगा पदक

कुख्यातों को ढेर करने वाले इस IPS अधिकारी को 15 अगस्त को मिलेगा पदक

Ashutosh Pathak | Updated: 13 Aug 2019, 10:54:08 AM (IST) Bagpat, Bagpat, Uttar Pradesh, India

  • सिल्वर मेडल से नवाजे जाएंगे बागपत के कप्तान शैलेश कुमार पांडे
  • सवा लाख के इनामी बदमाश समेत तीन कुख्यात बदमाशों को को किया था ढेर
  • 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस पर एडीजी मेरठ जोन करेंगे सम्मानित

बागपत। हाल ही में मुठभेड़ के दौरान सवा लाख के इनामी समेत तीन कुख्यात बदमाशों को ढेर करने और शांति पूर्ण चुनाव संपन्न कराने को लेकर यूपी के चर्चित एसपी को सिल्वर मेडल से सम्मानित किया जाएगा। डीजीपी ओपी सिंह ने बागपत के पुलिस अधीक्षक को सिल्वर मेडल देने की घोषणा की है। यह मेडल एसपी को 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस पर दिया जाएगा।

बता दें कि बागपत पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडे ने 31 अगस्त 2018 को जिले की कमान संभाली थी औऱ सितंबर माह से ही उन्होंने जिले से बदमाशों का सफाया करना शुरू कर दिया था। एक साफ छवि के साथ मेहनत करने वाले और पीड़ितों को न्याय दिलाने में एसपी शैलेश कुमार पांडेय ने लोगों के दिलों में जगह भी बनाई है। उनके कार्यकाल में पहली मुठभेड़ 25 सितंबर को खेकड़ा में हुई, जहां पुलिस ने बदमाश मुजफ्फरनगर के बदमाश शकील को पैर में गोली मारकर घायल कर दिया। इसके बाद जिले में एकाएक बदमाशों की शामत आ गई।

11 माह के कार्यकाल में एसपी शैलेश कुमार पांडे के नेतृत्व में करीब 35 मुठभेड़ों के दौरान 80 अपराधियों को पैर में गोली मारकर घायल कर दिया गया, जबकि सवा लाख के इनामी विकास उर्फ फोनी निवासी ककड़ी पुर पचास हजार के इनामी सन्नी व सांसी गिरोह के सरगना 25 हजार हजारी सन्दीप को ढेर किया जा चुका है । इसके अलावा एसपी ने कांवड़ यात्रा समेत अन्य त्योहारों को भी शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराया है। उनके इस सराहनीय कार्य के लिए डीजीपी ओपी सिंह ने उन्हें सिल्वर मेडल भेंट करने की घोषणा की है। 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर एडीजी मेरठ जोन प्रशांत कुमार बागपत के कप्तान शैलेश कुमार पांडे को मेडल भेंट कर सम्मानित करेंगे उनके सम्मान से बागपत जिले के सभी अधिकारियों में खुशी का माहौल है।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned