देवर ने अपनी गर्भवती भाभी को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, वजह जानकर कांप जाएगी रूह

देवर ने अपनी गर्भवती भाभी को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, वजह जानकर कांप जाएगी रूह

Iftekhar Ahmed | Publish: Jun, 22 2019 07:06:14 PM (IST) Bagpat, Bagpat, Uttar Pradesh, India

  • आग लगने से 70 प्रतिशत से ज़्यादा झुलसी महिला
  • महिला का सास और देवर से हुआ था विवाद
  • महिला को अग के हवाले करने के बाद देवर हुआ फरार

बागपत. घरेलू हिंसा में एक महिला को पैट्रोल डालकर जिंदा जला देने की दुस्साहसिक वारदात सामने आई है। मामूली घरेलू विवाद में देवर ने अपनी भाभी के ऊपर पैट्रोल डालकर आग लगा दी। आग लगने के कारण महिला 70 प्रतिशत से ज़्यादा झुलस गई है। वारदात को अंजाम उस वक्त दिया गया, जब महिला का पति घर पर नही था। महिला को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेरठ मेडिकल के लिए रेफर कर दिया, जहां उसका इलाज जारी है।

यह भी पढ़ें: मुसलमानों के लिए जुमे की नमाज क्यों है महत्वपूर्ण

यह वारदात थाना दोघट क्षेत्र के भगवानपुर नांगल गांव की है। यहां सोनिया नाम की विवाहिता को उसके देवर ने पैट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। सोनिया की शादी 8 महीने पहले जिले की तिलवाड़ा गाँव से भगवानपुर नांगल गाँव में एक युवक से हुई थी। इस वक्त वह 4 माह की गर्भवती बताई जा रही है। सोनिया का आरोप है कि आये दिन किसी न किसी बात को लेकर उसके साथ सास का झगड़ा होता था और उसकी कई बार उसके पति की गैर मौजूदगी में उसकी पिटाई तक कि जा चुकी थी।

‌BIG NEWS: 3 महिलाओं से फार्म हाउस बुलाकर 9 लोगों ने रातभर किया बलात्कार, पुलिस में मचा हड़कंप

इसी बीच उसके देवर से घरेलू विवाद को लेकर उसका झगड़ा हो गया था, जिसकी जानकारी पीड़िता ने अपने मायके पक्ष के साथ ही पति को भी फोन पर दी, लेकिन उसके मायके वाले आते , इससे पहले ही उसके देवर ने सास की मौजूदगी में उसके ऊपर पैट्रोल डालकर आग लगा दी और फरार हो गया। इसके बाद घर आये मायके पक्ष ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर महिला की हालत को देखते हुए मेरठ मेडिकल के लिए रेफर कर दिया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned