BIG NEWS: 3 महिलाओं से फार्म हाउस बुलाकर 9 लोगों ने रातभर किया बलात्कार, पुलिस में मचा हड़कंप

BIG NEWS: 3 महिलाओं से फार्म हाउस बुलाकर 9 लोगों ने रातभर किया बलात्कार, पुलिस में मचा हड़कंप

Iftekhar Ahmed | Publish: Jun, 19 2019 07:28:46 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

  • 3 महिलाओं को 3 आरोपी 9000 हज़ार रुपये में रातभर के लिए लाए
  • महिलाओं से 9 लोगों ने बलात्कार के साथ ही पिटाई भी की
  • बिना पैसा दिए ही महिलाओं को भगा दिया गया

नोएडा. यमुना खादर में बने एक फार्म हाउस में 3 महिलाओं से गन पॉइंट पर 9 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि न तीनों महिलाओं को तीन आरोपित 9000 हज़ार रुपये में रातभर के लिए लाए थे। लेकिन फार्म हाउस पर लाने के बाद आरोपितों ने आसपास के फार्म हाउस पर तैनात 6 और कर्मचारियों को बुला लिया और रायफल दिखाकर रात भर दुष्कर्म किया। विरोध करने पर महिलाओं को बुरी तरह पीटा गया। सुबह तीनों महिलाओं को पैसे दिए बिना ही भगा दिया गया।

यह भी पढ़ें-शामली में पत्रकार की पिटाई के बाद अब यूपी के इस जिले की पुलिस ने वरिष्ठ पत्रकार को फर्जी मुकदमे में फंसाया

इससे आहत होकर इन महिलाओं ने पुलिस से शिकायत कर दी। पीड़ित महिलाओं की सिकायत पर पुलिस ने 7 आरोपितों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, मुख्य आरोपित समेत दो लोग फरार हैं। पुलिस के मुताबिक तीनों महिलाओं को दिल्ली के लाजपत नगर से लाया गया था। यह फार्म हाउस छपरौली गांव में है। बताया जाता है कि यह फार्म हाउस दिल्ली परिवहन विभाग में एमएलओ पद पर तैनात एक अधिकारी का है। फार्म हाउस कोतवाली एक्सप्रेस-वे क्षेत्र में आता है।

यह भी पढ़ें: आप सांसद ने यूपी सरकार पर साधा निशाना, कह दी ऐसी बात वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग

गौरतलब है कि यमुना खादर का यह इलाका इस तरह की वारदात के लिए बहुत की कुख्यात है। यहां पर बने फार्म हाउस से अक्सर इस तरह की खबरें आती रहती हैं। इससे पहले भी इसी थानेाक्षेत्र से रेव पार्टी करते हुए पुलिस ने 197 युवक-युवतियों को अपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया था। जिसमें की पीआईपी घराने के बिगड़ैल शामल थे। इसके अलावा रेत के अन्य मामला भी सामने आया था। इस में दो युवतियों ने यहां बुलाकर सामूहिक दुष्कर्म करने के साथ ही मारपीट करने का आरोप लगाया था।

यह भी पढ़ें: बसपा सुप्रीमो मायावती की 'सहयोगी' पर तेजाब से हमला, पुलिस के फूले हाथ-पांव

वहीं, इस पूरे मामले पर कोतवाली एक्सप्रेस-वे एसएचओ भुवनेश कुमार का कहना है कि अभी तक सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुख्य आरोपी समेत दो अभी फरार हैं। उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बाकी जानकारी एसएसपी साहब अपनी प्रेस कांफ्रेंस में देंगे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned