scriptयूपी के इस जिले में डॉक्टरों के घर जाने पर लगी रोक तो मिला भगवान का सहारा | district administration arranges temporary resident for doctors | Patrika News
बागपत

यूपी के इस जिले में डॉक्टरों के घर जाने पर लगी रोक तो मिला भगवान का सहारा

डॉक्टरों को ठहरने के लिए की गयी अलग व्यवस्था

बागपतMar 31, 2020 / 01:54 pm

Iftekhar

dr.jpeg

 

बागपत. उत्तर प्रदेश में कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए सरकार के सख्त आदेश के बाद जहां बॉडर सील कर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। वहीं, डॉक्टरों के लिए भी बचाव के उपाय किए जा रहे हैं। इसके मद्देनजर अब बागपत में डॉक्टरों और स्वास्थयकर्मीयों को अपने घरों में जाने पर रोक लगा दी गई है। बागपत जिले के खेकड़ा कस्बे के कोविड-19 अस्पताल पर तैनात डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मियों के ठहरने की व्यवस्था धर्मनगरी बड़ा गांव के त्रिलोक तीर्थ धाम में की गई है।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी के दौरे से पहले संतोष मेडिकल कॉलेज में नर्सों ने किया विरोध-प्रदर्शन, चौंकाने वाली है वजह

धाम प्रबंध समिति ने उनके लिए 25 कमरे अलॉट कर दिए हैं। सुरक्षा की दृष्टि से इन सभी चिकित्सकों और स्वास्थ्यकर्मियों के घरों पर जाने पर भी रोक लगा दी गई है। तहसील प्रशासन ने इनके ठहरने की व्यवस्था धर्मनगरी बड़ागांव के त्रिलोक तीर्थ धाम में की है। अब ड्यूटी के बाद ये सभी धाम में पहुंचा करेंगे। वहीं, अपने अपने रूम में आराम फरमा एंगे। इसके बाद वहीं, से रोज ड्यूटी पर अस्पताल पहुंचा करेंगे।

यह भी पढ़ें: संतोष मेडिकल कॉलेज पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, 100 बेड के आइसोलेशन वार्ड का किया निरीक्षण

यह सब व्यवस्था कराने के लिए एसडीएम खेकड़ा राजपाल सिंह ने मंगलवार को बडागांव त्रिलोक तीर्थधाम पहुंचकर डॉक्टरों के लिए रहने के लिए व्यवस्था देखी और उनको दी जाने वाली सभी सुविधाओें के लिए मंदिर समीति से बात की। डक्टरों को अपने परिवार से दुर रखकर डाक्टरों के परिवारों को सुरक्षित रखने की तैयारी कर दी गयी है। बता दे कि कुछ ऐसे केस सामने आये थे, जिसमें कोरोना का इलाज कर रहे डॉक्टरों के परिजन भी बीमारी का शिकार हो गये थे, जिसके बाद शासन से इस तरह के कदम उठाने के लिए कहा गया था।

Home / Bagpat / यूपी के इस जिले में डॉक्टरों के घर जाने पर लगी रोक तो मिला भगवान का सहारा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो