scriptशाहीन बाग पर हिंदू नेत्री का तंज, कहा- बंद गोभी बनकर घूमने वाली महिलाएं बुर्के से मांगें आजादी | Hindu leader Sadhvi Prachi statement on Shaheen bagh protest | Patrika News
बागपत

शाहीन बाग पर हिंदू नेत्री का तंज, कहा- बंद गोभी बनकर घूमने वाली महिलाएं बुर्के से मांगें आजादी

Highlights- हिंदू नेत्री साध्वी प्राची ने शाहीन बाग में धरने पर बैठी महिलाओं को दी सीख- कहा- पीएम ने जिनको तीन तलाक से छुटकारा दिलाया, आज वही कर रही विरोध- बोलीं- ऐसे लोगों के कान चिमटे से पकड़कर सरहद से बाहर फेंक देना चाहिए

बागपतFeb 08, 2020 / 10:36 am

lokesh verma

shaheen-bagh.jpg
बागपत. अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली हिंदू नेत्री साध्वी प्राची ने एक बार फिर शाहीन बाग में धरने पर बैठी महिलाओं पर तीखा तंज कसा है। बड़ौत में पत्रकारों से रू-ब-रू होते हुए उन्होंने कहा कि देश के जिस प्रधानमंत्री ने मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक जैसे कलंक से छुटकारा दिलाया, आज वही महिलाएं लोगों के बहकावे में आकर शाहीन बाग में बैठकर उनका विरोध कर रही हैं। उन्होंने कहा कि मुस्लिम महिलाओं को आजादी लेनी है तो बंद गोभी बनकर घूमने वाली महिलाएं बुर्का और हलाला से आजादी मांगे।
यह भी पढ़ें

Delhi Election: दिल्ली चुनाव को लेकर राज्यमंत्री का दावा पूर्ण बहुमत से बन रही भाजपा सरकार

पत्रकारों से वार्ता के दौरान साध्वी प्राची ने शाहीन बाग में सीएए के विरोध को लेकर चल रहे धरने को लेकर कहा कि वहां बैठकर आजादी के नारे लगाकर आखिर क्या हासिल होगा? उन्होंने कहा कि आजादी लेनी है तो बंद गोभी बनकर घूमने वाली महिलाएं बुर्का और हलाला से आजादी मांगे। उन्होंने कहा कि जिन महिलाओं को पीएम मोदी ने तलाक से मुक्ति दी, आज वे शाहीनबाग में आजादी मांग रही हैं।
उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों के कान चिमटे से पकड़कर सरकार को सरहद से बाहर फेंक देना चाहिए। यह सीएए का विरोध प्रदर्शन नहीं बल्कि मोदी और शाह को बदनाम करने की साजिश है। पीएम मोदी और अमित शाह ने इस देश के लिए जितना काम कर दिया है, वह कोई नहीं कर पाएगा। क्योंकि विरोधियों को राष्ट्रहित पसंद नहीं है। उन्हें तो बस मोदी सरकार के हर फैसले का विरोध करना है।

Home / Bagpat / शाहीन बाग पर हिंदू नेत्री का तंज, कहा- बंद गोभी बनकर घूमने वाली महिलाएं बुर्के से मांगें आजादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो