मस्जिद के इमाम की कथित तौर पर युवकों ने दाढ़ी नोंची, 'जय श्री राम' कहने को किया मजबूर

मस्जिद के इमाम की कथित तौर पर युवकों ने दाढ़ी नोंची, 'जय श्री राम' कहने को किया मजबूर

Rahul Chauhan | Updated: 14 Jul 2019, 07:27:38 PM (IST) Bagpat, Bagpat, Uttar Pradesh, India

खबर की मुख्य बातें-

-दोघट थाना क्षेत्र के सरौरा गांव का मामला

-पुलिस ने 10-12 अज्ञातों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है

-पुलिस आरोपों की जांच कर कार्रवाई का बात कह रही है

बागपत। जनपद के दोघट क्षेत्र में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक मस्जिद के इमाम के साथ कुछ अज्ञात युवकों द्वारा कथित रुप से दाढ़ी नोच ली और 'जय श्री राम' कहने के लिए मारपीट की। जिसकी शिकायत पीड़ित द्वारा थाने में की गई। जिसके आधार पर पुलिस ने 10-12 अज्ञातों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें : भीषण गर्मी के बाद यूपी के इस जिले में जमकर हुई बारिश, दिल्ली-एनसीआर के लिए आई ऐसी भविष्यवाणी

पीड़ित इमाम ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि मुजफ्फरनगर के जौला निवासी इमलाकुर्रहमान शनिवार की शाम सरधना से अपने गांव मोटरसाइकिल से जा रहे थे। दोघट थाना क्षेत्र के सरौरा गांव के पास करीब 12 युवक सड़क पर खड़े थे। जिन्होंने उन्‍हें रोक लिया और दाढ़ी नोच ली। इसके बाद उन्होंने कहा कि भारत में रहना है कि तो 'जय श्रीराम’ कहना होगा। फिर उन्होंने मुझे नीचे गिराकर मारपीट शुरू कर दी और जबरन 'जय श्रीराम' कहने का दबाव बनाने लगे।

यह भी पढ़ें : कुख्यात सांडू को पुलिस कस्टडी से छुड़ाने वाले इनामी बदमाशों की पुलिस से हुई मुठभेड़, ऐसे चढ़े हत्थे

जिसके बाद शोर मचाने पर राहगीर एवं उनके गांव के सुहैल तथा नदीम मौके पर पहुंचे। उन्हें ही हमलावर युवकों के चंगुल से मुझे छुड़ाया। इमाम का आरोप है कि युवक यह धमकी देकर चले गए कि यहां दोबारा मत आना। अगर आना तो अपनी दाढ़ी कटवाकर आना।

पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय ने बताया कि प्रथम दृष्टया से यह मामला सिर्फ मारपीट का लग रहा है। फिर भी पीड़ित की तहरीर के आधार पर करीब 12 अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है और जांच रिपोर्ट के आधार पर सभी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned