scriptपुलिस के बुलाने पर भी नहीं थाने पहुंचे इमाम, मारपीट और दाढ़ी नोचने का दर्ज कराया था मुकदमा | Imam did not reach police station even on police call in bagpat | Patrika News
बागपत

पुलिस के बुलाने पर भी नहीं थाने पहुंचे इमाम, मारपीट और दाढ़ी नोचने का दर्ज कराया था मुकदमा

मस्जिद के इमाम से मारपीट- अभद्रता का मामला
इमाम के थाने नहीं जाने से मामले की कार्रवाई रुकी
पुलिस पहले ही धार्मिक एंगल को नकार चुकी है

बागपतJul 17, 2019 / 02:50 pm

Ashutosh Pathak

बागपत। हाल ही में मस्जिद के इमाम ने दोघट थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें आरोप लगाया था कि कुछ युवकों ने उनके साथ मारपीट की साथ ही अभद्र व्यवहार किया। उनसे जय श्री राम कहलवाने का दबाव बनाया गया और टोपी सिर से उतारकर नीचे फेंक दी गई। पुलिस ने इस मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए कुछ युवकों को हिरासत में ले लिया। हालाकि पुलिस का कहना था कि प्रथम दृश्‍टया मामला मारपीट का निकला है। पुलिस अधिकारी इसमें किसी भी धार्मिक एंगल को नकार रहे हैं। वहीं अब मामले में जब पुलिस ने इमाम को थाने बुलाया तो इममा थाने पहुंचा ही नहीं।
ये भी पढ़ें : Video: इमाम ने जय श्री राम कहने के लिए पीटने का किया था दावा, पुलिस की जांच में यह चौंकाने वाला सच आया सामने

दरअसल मेरठ करनाल राष्ट्रिय राजमार्ग पर सरौरा के निकट चार दिन पूर्व सरधना की एक मस्जिद से अपने गांव जौला मुजफ्फरनगर जा रहे इमाम इमलाकुर्रहमान ने कुछ युवकों पर मारपीट का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि उसके साथ दस बारह युवकों ने रोककर मारपीट करते हुए उसकी टोपी नीचे गिरा दी थी। साथ ही उसपर जय श्रीराम बोलने का दबाव डाला गया। अपनी दाढ़ी तक खींचने का आरोप लगाया। इस मामले में उन्होंने दोघट थाने पर मुकदमा दर्ज करा दिया था।
पुलिस ने भी इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मुजफ्फरनगर के नगवा गांव से तीन युवकों को हिरासत में ले लिया और अन्य आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है। वहीं पुलिस ने इमाम को कई बार सूचना दे दी है कि वह थाने आकर मारपीट करने वाले युवकों को पहचान कर लें। लेकिन इमाम अभी तक थाने नहीं पहुंचा है। जबकि पुलिस उसके घर तक उसे बुलाने जा चुकी है। इस सम्बध में दोघट एसओ रमेश सिंह सिधू ने बताया कि इमाम को बार बार थाने बुलाया जा रहा है, लेकिन वह थाने नहीं पहुंच रहे है। इसी कारण अभी आगे की कार्रवाई रूकी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो