शूटर दादी ने कोरोना को लेकर लोगों को दिया ये संदेश, पीएम मोदी ने कहा- धन्यवाद

Highlights

- पीएम मोदी ने अपनी मुहिम से जुड़ने के लिए शूटर दादी चंद्रो तोमर को दिया धन्यवाद

- शूटर दादी ने की थी लोगों से 9 मिनट वाली दीवाली मनाने की अपील

- पीएम से कहा- मेरा पूरा परिवार और गांव आपके साथ

By: lokesh verma

Published: 06 Apr 2020, 11:13 AM IST

बागपत. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर 5 अप्रैल की रात 9 बजे लोगों ने घरों की लाइट बंद करते हुए 9 मिनट वाली दिवाली मनाई। इस दौरान पूरा देश दीयों की रोशनी से जगमगा उठा। बता दें कि इससे पहले शूटर दादी के नाम से मशहूर चंद्रो तोमर ने भी ट्वीट करते हुए कहा कि वह खुद अपने पूरे परिवार के साथ 9 बजे 9 दीपक जलाएंगी। इसके जवाब में खुद पीएम मोदी ने उन्हें विशेष रूप से धन्यवाद दिया। इसके बाद जैसे ही घड़ी के कांटे ने 9 बजाए तो शूटर दादी चंद्रो तोमर ने परिवार के साथ दीये जलाकर देशवासियों को संदेश दिया।

यह भी पढ़ें- 9 मिनट वाली दिवाली में गिर गई सांप्रदायिकता की दीवार, मुस्लिम दीप जलाकर बोले- जय हिंद, जय भारत

शूटर दादी चंद्रो तोमर ने 9 बजे दीये जलाने के बाद ट्वीट करते हुए कहा कि यह दीपक देशवासियों के लिए हैं और उन डॉक्टर्स, नर्स, पुलिस और तमाम कोरोना योद्धाओं के लिए है, जो कोरोना से लड़ाई लड़ रहे हैं। यह दीये उनके कभी हार नहीं मानने वाले प्रण के लिए हैं। बता दें कि इससे पहले भी शूटर दादी चंद्रो तोमर ने ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुहिम के साथ उनका पूरा परिवार और गांव है। मैं आज रात 9 बजे 9 मिनट दीये जलाऊंगी और आप सब भी दीया, मोमबत्ती या मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाएं। कोरोना से इस जंग में एकता बहुत बड़ी शक्ति है। शूटर दादी के इस ट्वीट पर पीएम मोदी ने उन्हें विशेष रूप से धन्यवाद दिया।

बता दें कि रविवार रात 9 बजे पीएम मोदी की अपील पर पूरा देश एकजुट नजर आया। देश में जगह-जगह सांप्रदायिक सौहार्द के उदाहरण भी देखने को मिले। 9 बजते ही लोग घरों की लाइट बंद कर घर के दरवाजों और बालकनी में आ गए और पीएम मोदी की अपील पर दीपक, मोमबत्ती, मोबाइल की फ्लैश लाइट और टॉर्च आदि जलाते हुए भारत माता की जय के नारे लगाते हुए नजर आए।

यह भी पढ़ें- सपा विधायक व उनके भाई समेत 9 के खिलाफ सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने पर केस दर्ज

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned