scriptशूटर दादी ने कोरोना को लेकर लोगों को दिया ये संदेश, पीएम मोदी ने कहा- धन्यवाद | pm modi thanks to shooter dadi chandro tomar for corona campaign | Patrika News
बागपत

शूटर दादी ने कोरोना को लेकर लोगों को दिया ये संदेश, पीएम मोदी ने कहा- धन्यवाद

Highlights
– पीएम मोदी ने अपनी मुहिम से जुड़ने के लिए शूटर दादी चंद्रो तोमर को दिया धन्यवाद
– शूटर दादी ने की थी लोगों से 9 मिनट वाली दीवाली मनाने की अपील
– पीएम से कहा- मेरा पूरा परिवार और गांव आपके साथ

बागपतApr 06, 2020 / 11:13 am

lokesh verma

pm-modi-and-chandro-tomar.jpg
बागपत. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर 5 अप्रैल की रात 9 बजे लोगों ने घरों की लाइट बंद करते हुए 9 मिनट वाली दिवाली मनाई। इस दौरान पूरा देश दीयों की रोशनी से जगमगा उठा। बता दें कि इससे पहले शूटर दादी के नाम से मशहूर चंद्रो तोमर ने भी ट्वीट करते हुए कहा कि वह खुद अपने पूरे परिवार के साथ 9 बजे 9 दीपक जलाएंगी। इसके जवाब में खुद पीएम मोदी ने उन्हें विशेष रूप से धन्यवाद दिया। इसके बाद जैसे ही घड़ी के कांटे ने 9 बजाए तो शूटर दादी चंद्रो तोमर ने परिवार के साथ दीये जलाकर देशवासियों को संदेश दिया।
यह भी पढ़ें- 9 मिनट वाली दिवाली में गिर गई सांप्रदायिकता की दीवार, मुस्लिम दीप जलाकर बोले- जय हिंद, जय भारत

https://twitter.com/hashtag/9pm9minute?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
शूटर दादी चंद्रो तोमर ने 9 बजे दीये जलाने के बाद ट्वीट करते हुए कहा कि यह दीपक देशवासियों के लिए हैं और उन डॉक्टर्स, नर्स, पुलिस और तमाम कोरोना योद्धाओं के लिए है, जो कोरोना से लड़ाई लड़ रहे हैं। यह दीये उनके कभी हार नहीं मानने वाले प्रण के लिए हैं। बता दें कि इससे पहले भी शूटर दादी चंद्रो तोमर ने ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुहिम के साथ उनका पूरा परिवार और गांव है। मैं आज रात 9 बजे 9 मिनट दीये जलाऊंगी और आप सब भी दीया, मोमबत्ती या मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाएं। कोरोना से इस जंग में एकता बहुत बड़ी शक्ति है। शूटर दादी के इस ट्वीट पर पीएम मोदी ने उन्हें विशेष रूप से धन्यवाद दिया।
बता दें कि रविवार रात 9 बजे पीएम मोदी की अपील पर पूरा देश एकजुट नजर आया। देश में जगह-जगह सांप्रदायिक सौहार्द के उदाहरण भी देखने को मिले। 9 बजते ही लोग घरों की लाइट बंद कर घर के दरवाजों और बालकनी में आ गए और पीएम मोदी की अपील पर दीपक, मोमबत्ती, मोबाइल की फ्लैश लाइट और टॉर्च आदि जलाते हुए भारत माता की जय के नारे लगाते हुए नजर आए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो