scriptबिजली विभाग के कर्मचारियों से लाखों रुपये लूटने वाला बदमाश पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार- देखें वीडियो | police arrested 1 criminal in bagpat | Patrika News
बागपत

बिजली विभाग के कर्मचारियों से लाखों रुपये लूटने वाला बदमाश पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार- देखें वीडियो

मुख्य बातें

बिजली विभाग के कर्मचारियों से दो माह पहले हुई थी सात लाख रुपये की लूट
पांच बदमाशों ने हथियारों के बल पर लूट की वारदात को दिया था अंजाम
पुलिस ने एक बदमाश को किया गिरफ्तार

बागपतJun 19, 2019 / 02:59 pm

Nitin Sharma

news

बिजली विभाग के कर्मचारियों से लाखों रुपये लूटने वाला बदमाश पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार- देखें वीडियो

बागपत। छपरौली थाना क्षेत्र में 29 मार्च को बिजली कर्मीयों से हुई लूट का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा कर दिया। पुलिस ने लूट के आरोप में एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से एक तमंचा और लूट के रुपये भी बरामद किये। पुलिस गिरफ्त में आए इस अपराधी का कोई इतिहास नहीं है। पुलिस आरोपी के अन्य साथियों का पता लगाने में जुटी।

अचानक भरभराकर गिरा दो मंजिला मकान तो चारो तरफ मची चीख पुकार, बच्चे की मौत- देखें वीडियो

bagpat

लूट की वारदात को अंजाम देने में थी मुख्य भूमिका

जानकारी के अनुसार पुलिस गिरफ्त में आए बदमाश की पहचान किरठल गांव निवासी इरफान के रूप में हुई है।आरोपी का कोई पुराना आपराधिक इतिहास नहीं है, लेकिन जिन अन्य पांच साथियों के नाम इरफान ने बताये है। उन पर कई आपराधिक मामले दर्ज है और उनकी तलाश की जा रही है।

हत्या के बाद सुसाइड कर दोस्त की पत्नी को दे गया मकान, इस प्रेम कहानी काे सुनकर रह जाएंगे दंग- देखें वीडियो

recovery

दो माह पहले हुई थी लूट

गौरतलब है कि 33 केवीए तुगाना पर तैनात विधुत विभाग के उपखण्ड अधिकारी 29 मार्च को सात लाख 62 हजार का कैश लेकर बैक में जमा कराने के लिए जा रहे थे। इस दौरान उनके साथ सचिन, अजित, व सददाम हुसैन भी मौजूद थे। जैसे ही वह तुगाना से छपरौली के मध्य नहर के पुल पर पहुंचे। कुछ अज्ञात लोगों ने उन पर तमंचे तान दिये और उनका कैस लूट लिया। लूट की सूचना तुरंत पुलिस को दी गयी। जिस पर पुलिस ने बडौत और छपरौली क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी।

Video: नम आंखों से दी गर्इ शहीद मेजर को अंतिम विदार्इ

sp city

पुलिस आरोपी बदमाश के अन्य साथियों का लगा ही पता

एसपी के निर्देश पर छपरौली पुलिस लगातार लूट की घटना पर काम कर रही थी। इसमें पुलिस को सफलता हाथ लगी है। मंगलवार को पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि लूट के आरोप में उन्होंने इरफान नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से 315 बोर का एक तमंचा और चालीस हजार रूपये भी बरामद किये गये है। पुलिस का कहना है कि इरफान के 5 और साथी है। जिनके साथ मिलकर इरफान ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। लूट में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। जिनको जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो