scriptपिता कर रहा था ऐसा काम, जब बेटी का टूट गया सब्र का बांध तो प्रेमी के साथ मिलकर करा दी हत्या | police arrested a daughter and her lover in her father murder case | Patrika News

पिता कर रहा था ऐसा काम, जब बेटी का टूट गया सब्र का बांध तो प्रेमी के साथ मिलकर करा दी हत्या

locationबागपतPublished: May 30, 2019 11:05:00 am

Submitted by:

Iftekhar

पुलिस ने पिता की हत्या के आरोप में बेटी व उसके प्रेमी को किया गिरफ्तारपिता पर बेटी ने अवैध संबंध की वजह से घर तक बेचने का लगाया आरोपबेटी को अपने प्रेमी से शादी नहीं करने दे रहा था पिता, इससे भी थी नाराज

baghpat murder case

पिता कर रहा था ऐसा काम, जब बेटी का टूट गया सब्र का बांध तो प्रेमी के साथ मिलकर करा दी हत्या

बागपत. पुलिस ने छपरौली के गांव हेवा के अजीत हत्याकांड़ का खुलासा करने का दावा किया है। पिता के गलत आचरण से परेशान होकर बेटी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। पिता की हत्या कराने के लिए बेटी ने 4 लाख रुपये की सुपारी देना भी तय किया था। पुलिस ने आरोपी बेटी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उनका एक साथी अभी तक फरार है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- प्रसाद चढ़ाने सिद्धबली मंदिर जा रहे मां-बेटे की मौत और पिता-पुत्र का हो गया ऐसा हाल, लोग नहीं रोक पाए आंसू

अपने कार्यालय में बुधवार को पत्रकारों से वार्ता करते हुए एसपी शैलेश कुमार पाण्डेय ने बताया कि शनिवार की रात खेत में आवारा पशुओं की रखवाली करने के लिए गए किसान अजीत (40) की दो लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस संबंध में मृतक की पत्नी ऊषा देवी ने थाना छपरौली में मुकदमा दर्ज कराया था। हत्या के बाद दो लोगों को बाइक पर सवार होकर भागते हुए अपने खेतों में काम कर रहे अन्य लोगों ने देखा था। एसपी ने बताया कि मुकदमा अज्ञात में दर्ज किया गया था। इस दौरान जांच में पता चला कि मृतक की पुत्री निशा और उसके प्रेमी मुकुल पुत्र रामचरण उर्फ राम निवासी मवींकला थाना बालैनी के नाम प्रकाश में आए थे।

यह भी पढ़ें- हफ्ता नहीं देने पर जीआरपी के पुलिस वाले ने अंडे की ठेली का कर दिया ऐसा हाल, देखकर खौल जाएगा खून, देखें VIDEO

पुलिस ने बुधवार को दोनों को गिरफ्तार कर लिया । पूछताछ के दौरान मुकुल ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया और हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी पुलिस को बरामद करा दिया है। उसनें बताया कि उसका निशा के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। निशा ने अपने पिता के गलत आचरण से परेशान होकर उसकी हत्या करने का प्रस्ताव उसके सामने रखा। इसके लिए उसने उसे चार लाख रुपये देने का भी वादा किया था। इसके बाद उसने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर अजीत की हत्या की योजना बनाई । शनिवार को रात करीब 9 बजे निशा ने उसे अपने पिता के खेत में होने की सूचना दी। इसके बाद वह अपने साथी के साथ मौके पर पहुंचा और तमंचा सिर में सटा कर अजीत को गोली मार दी और वहां से फरार हो गए। पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

निशा ने बताया कि उसके पिता का आचरण ठीक नहीं था और उसके अन्य महिलाओं के साथ भी अवैध संबंध थे। इस कारण उसने नौ लाख रुपये में घर भी बेच दिया था और वह जमीन भी बेचने की तैयारी कर रहा था। इसके अलावा प्रेमी के साथ वह उसकी शादी में बाधक बना हुआ था। उसने कहा कि परिवार का भविष्य अंधकारमय देख उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पिता को रास्ते से हटाने की योजना बनाई थी।

पति से चल रहा है तलाक का मुकदमा
निशा की करीब पांच वर्ष पूर्व जनपद शामली के गांव हसनपुर में शादी हुई थी। उसका पति दिव्यांग बताया गया है। वह इस इस शादी से खुश नही थी। उसका कहना है कि उसके पिता ने जबरन उसकी शादी की थी। उसका आरोप है कि उसके ससुराल वाले उसे दहेज के लिए परेशान करते थे, इस लिए उसने अपने पति से तलाक लेने का निर्णय लिया था। उसका तलाक का मुकदमा कोर्ट में विचाराधीन है। वर्तमान में वह अपने पिता के घर पर ही रह रही थी।


दो वर्ष से मुकुल से चल रहा है प्रेम प्रसंग
निशा का मुकुल के साथ करीब दो वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा है। उसने बताया कि मुकुल उसकी दादी का भतीजा है और दो वर्ष पूर्व वह शादी में आया था। इस दौरान उसकी मुलाकात मुकुल से हुई थी और धीरे -धीरे यह मुलाकात प्रेम में बदल गई। वह दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन उसका पिता इसके लिए राजी नही था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो