यूपी के इस शहर में कोल्ड ड्रिंक की बोतलों में भरकर बेची जा रही है शराब

यूपी के इस शहर में कोल्ड ड्रिंक की बोतलों में भरकर बेची जा रही है शराब

Iftekhar Ahmed | Updated: 09 Jun 2019, 08:44:43 PM (IST) Bagpat, Bagpat, Uttar Pradesh, India

  • कोल्ड ड्रिंक की बोतलों में भरकर बेची जा रही थी अपमिश्रित शराब
  • पुलिस ने मारा छापा तो शराब का जखीरा देख रह गई दंग
  • पुलिस ने दुकान से एक पेटी हरियाणा मार्का व 20 लीटर अपमिश्रित शराब की जब्त

बागपत. देर रात आबकारी और पुलिस विभाग की टीम ने राष्ट्र वंदना चैक पर स्थित एक दुकान पर छापा मारा। छापे के दौरान दुकानदार को कोल्ड ड्रिंक की बोतलों में अपमिश्रित शराब बेचते रंगे हाथों पकड़ लिया गया। इस दौरान पुलिस की टीम ने दुकान से एक पेटी हरियाणा मार्का और 20 लीटर अपमिश्रित शराब जब्त की। इसके बाद पुलिस ने दुकानदार के खिलाफ मुकदमा दर्जकर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: अपने स्टूडेंट से दुष्कर्म के आरोपी आईआईटी का असिस्टेंट प्रोफेसर का पुलिस ने कर दिया ये हाल

आबकरी निरीक्षक अनिल कुमार के अनुसार जिला आबकारी अधिकारी को वंदना चौक स्थित आशीष पुत्र नरेंद्र की जूस की दुकान पर कोल्ड ड्रिंक की बोतलों में भरकर अवैध रूप से शराब बेचने की शिकायत मिली थी। शिकायतकर्ता ने आबकारी पुलिस पर दुकानदार के साथ मिले होने का भी आरोप लगाया था। आबकारी अधिकारी ने शिकायत की भनक बागपत क्षेत्र की आबकारी पुलिस को नहीं लगने दी और दूसरे क्षेत्र की टीम को इस मामले में जांच करने के निर्देश दिए। इसके बाद आबकारी निरीक्षक अनिल कुमार ने कोतवाली पुलिस को साथ लेकर शुक्रवार को रात करीब 8 बजे दुकान पर छापा मारा तो दुकानदार कोल्ड ड्रिंक्स की बोतलों में भरकर अपमिश्रित शराब बेचते हुए रंगें हाथों दबोच लिया गया।

यह भी पढ़ें- सिख ड्राइवर ने बीच सड़क पर यूपी पुलिस के जवान का किया ऐसा हाल, देखने वालों के भी उड़ गए होश

टीम को दुकान से एक पेटी हरियाणा मार्का शराब और करीब 20 लीटर अपमिश्रित शराब बरामद हुई। बताया गया है कि दुकान से पुलिस कर्मियों का भी कुछ सामान बरामद हुआ है। इससे स्पष्ट है कि अवैध शराब का यह गोरखधंधा पुलिस की देखरेख में चल रहा था। पुलिस के अनुसार करीब एक वर्ष पूर्व भी दुकानदार के मकान से भारी मात्रा में हरियाणा मार्का शराब बरामद की गई थी।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned