कब्र से बाहर निकलकर जब बच्चे ने खोला अपनी मौत का राज तो डॉक्भीटर भी रह गए हक्के-बक्के

Iftekhar Ahmed | Publish: May, 18 2019 10:47:42 AM (IST) Bagpat, Bagpat, Uttar Pradesh, India

  • पारिवारिक रंजिश में बच्चे को मौत के घाट उतारने वाला गिरफ्तार
  • गिरफ्तार होने के बाद आरोपी ने कबूला अपना जुर्म
  • पुलिस ने आरोपी हैवान को गिरफ्तार कर भेजा जेल

बागपत. कोतवाली पुलिस ने चार दिन पहले गांव सरूरपुर कला में हुई बालक की हत्या का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसने अपना अपराध भी स्वीकार कर लिया है। पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि थप्पड़ मारने के विरोध में बच्चे ने आरोपी के ऊपर पत्थर उठाकर फेंक दिया था। इससे नाराज होकर आरोपी ने बच्चे का गला दबाकर हत्या कर दी और शव को दूसरी मंजिल पर ले जाकर चुन्नी से फांसी लगाकर चैखट पर लटका दिया।

पवित्र रमजान के दूसरे जुमे की नमाज में पहले रो-रोकर मांगी अपने गुनाहों की माफी, फिर की बारिश की दुआ, इसके बाद जो हुआ...

मामले का खुलासा होने के बाद अब पुलिस ने चालान कर आरोपी को जेल भेज दिया है। एसपी शैलेश कुमार पाण्डेय ने पत्रकार वार्ता में बताया कि कोतवाली क्षेत्र के गांव सरूरपुर कला में पिछले सोमवार को ईश्वर के सात वर्षीय पुत्र का शव मकान में दूसरी मंजिल पर चैखट पर फांसी पर लटका मिला था।

यह भी पढ़ें: दो बदमाश ट्रक लूटने का कर रहे थे प्रयास, तभी ड्राइवर ने कर दिया...

परिजनों ने बिना पीएम कराए ही शव को जमीन में दबा दिया था। बाद में परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए शव का पोस्टमार्टम कराने की मांग की थी। परिजनों की मांग के बाद डीएम के आदेश पर शव को गड्ढ़े से निकालकर शव का मंगलवार को पोस्टमार्टम कराया गया। पीएम रिपोर्ट में बच्चे की मुंह दबाकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई थी। इसके बाद बच्चे के पिता ने गांव के ही अभिषेक पुत्र बलवान को नामजद कराते हुए कोतवाली में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

यह भी पढ़ें- वर्दी के रौब में सीएनजी पंप के कर्मचारियों के साथ गुंडागर्दी करने वाला दरोगा निलंबित

बच्चे के पिता के अनुसार पुरानी रंजिश के चलते उसने बच्चे की हत्या की है। पुलिस ने शुक्रवार को गांव में ही बल्लम गेट के पास से आरोपी को दबोच लिया और कोतवाली लाकर उससे पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। पुलिस ने आरापी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

Drdr
खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned