scriptVideo: डबल मर्डर कर साधु बनकर रह रहा आरोपी, 19 साल बाद ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे, हर कोई जानकर रह गया हैरान | police arrested double murder case accused after 19 years in bagpat | Patrika News

Video: डबल मर्डर कर साधु बनकर रह रहा आरोपी, 19 साल बाद ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे, हर कोई जानकर रह गया हैरान

locationबागपतPublished: Jun 19, 2019 07:07:16 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

हत्या के बाद से ही फरार चल रहा था आरोपी
साधु का बन कर सालों से एक गांव के मंदिर में रह रहा था आरोपी
भंडारे का कार्ड देने आया तो खुला राज
पुलिस ने तमंचा व चाकू समेत किया गिरफ्तार

news

Video: डबल मर्डर कर साधु बनकर रह रहा आरोपी, 19 साल बाद ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे, हर कोई जानकर रह गया हैरान

बागपत। हरियाणा में 19 वर्ष पूर्व दोहरे हत्याकांड को अंजाम देकर वांछित चल रहे पांच हजार के इनामी को बुधवार को दोघट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी अब तक गढ़मुक्तेश्वर स्थित एक गांव में साधु का रूप धारण कर सालों से मंदिर में रह रहा था। आरोपी भंडारे का कार्ड का देने आया था। ऐसे में आरोपी की सच्चाई पता लगते ही पुलिस ने आरोपी को दबोच कर गिरफ्तार कर लिया। दोघट थाना पुलिस ने डबल मर्डर के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

हरियाणा के रकशैडा थाना समालखा निवासी रामकिशन व सतीश की वर्ष 2001 में हत्या कर दी गयी थी। जिसमे छपरौली निवासी ओमवीर उर्फ टुंडा पुत्र महेंद्र समेत सात आठ लोग नामजद थे। एसओ अजय शर्मा ने बताया कि समालखा पुलिस ने सभी आरोपितों को गिरपतार कर लिया था, लेकिन ओमवीर तभी से फरार चल रहा था। उसी समय आरोपी ओमवीर पर पांच हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था, लेकिन आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगा।

International Yoga Day: पीएम मोदी को देख यह योगा टीचर लोगों को फ्री में सिखा रहा योगासन

accused
नाम बदलकर आरोपी मंदिर में बना साधू

पुलिस के अनुसार आरोपी ओमवीर ने उसी समय से गढ़मुक्तेश्वर के पास जलालपुर गांव के एक मंदिर में रहकर साधू का भेष धारण कर लिया था। इतना ही नहीं आरोपी ने अपना नाम भी ओमवीर से बदलकर राकेशनाथ रख लिया था। इस दौरान आरोपी ने अपने परिजनों से भी कोई संपर्क नहीं किया था। जिसके बाद से पुलिस आरोपी का पता लगाने में जुटी थी। लेकिन कुछ पता न लगने पर फाइल बंद कर दी गई।
nn

19 साल बाद पुलिस के हत्थे ऐसे चढ़ा आरोपी

बुधवार को आरोपी बामनौली में साधु संतों को भंडारे का कार्ड देने आया था। तभी पुलिस को इसकी भनक लग गई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को ओमवीर को दबोच लिया। पुलिस के अनुसार आरोपी के पास से 315 बोर के अवैध तमंचा भी मिला है। वह पिछले कई सालों से नाम और पहचान बदलकर साधु का भेष धारण कर मंदिर में रह रहा था। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो