scriptजनता एक्सप्रेस ट्रेन में हुई हत्या के आरोपी से खतरनाक हथियार हुआ बरामद | POlice recober weapon use in janta express murder case | Patrika News

जनता एक्सप्रेस ट्रेन में हुई हत्या के आरोपी से खतरनाक हथियार हुआ बरामद

locationबागपतPublished: Dec 01, 2019 06:25:53 pm

Submitted by:

Iftekhar

तीन साल पहले हुई युवक की हत्या का जीआरपी पुलिस ने किया खुलासा
घटना के दूसरे आरोपी कपिल की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद

murder.png

 

बागपत. पटरी पर दौड़ती जनता एक्सप्रेस ट्रेन में 3 साल पहले हुई युवक की हत्या का जीआरपी पुलिस ने खुलासा करने के बाद घटना के मुख्य आरोपी गोपाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इसके बाद दूसरा आरोपी कपिल ने भी बीती 19 नवम्बर को न्यायालय में सरेंडर कर दिया था। आरोपी कपिल को 6 घण्टे की रिमांड पर पुलिस बड़ौत जीआरपी लेकर गई। इस दौरान उससे सघनता से पूछताछ करने पर पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर एक 315 बोर का तमंचा बरामद कर लिया। पूछताछ के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें

मरीजों की जिंदगी से खिलवाड़ करने वाली 8 नर्सों की फर्जी नियुक्ति का भंडाफोड़

आपको बता दें कि बीती 4 नवंबर 2016 को शाम के समय दिल्ली से सहारनपुर जा रही जनता एक्सप्रेस ट्रेन में बड़का रेलवे हाल्ट के नजदीक एक शख्स की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। चलती ट्रेन में हत्या से सनसनी फैल गई थी। इसके बाद ट्रेन में बैठे यात्रियों में भगदड़ मच गई थी। किसी तरह यात्रियों ने वहां से भाग कर अपनी जान बचाई। इस पूरे प्रकरण में एक यात्री की गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गयी थी, जिसकी पहचान शामली जनपद के मलाडी गांव के रहने वाले अश्वनी के रूप में हुई थी। सूचना मिलते ही जीआरपी पुलिस ने बड़ौत रेलवे स्टेशन पर ट्रेन को रुकवाकर शव को उतार लिया था और पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी थी।

यह भी पढ़ें: यूपी पुलिस ने बहन की शादी का कार्ड बांटकर लौट रहे युवक को पकड़कर मार दी गोली, बताया एनकाउंटर

आपको बता दें कि पिछले 3 साल से जीआरपी पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई थी और रविवार को जीआरपी मुजफ्फरनगर इंस्पेक्टर ने आरोपी कपिल को 6 घण्टे की रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ की। इसके बाद उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त एक तमंचा बरामद कर लिया गया। इस पूरे मामले का खुलासा जीआरपी पुलिस ने पहले ही कर दिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो