scriptजेल में बंद कुख्यात सुनील राठी ने भाजपा विधायक को दी जान से मारने की धमकी, जानिए पूरा मामला | sunil rathi gave threat to bjp mla yogesh dhama | Patrika News

जेल में बंद कुख्यात सुनील राठी ने भाजपा विधायक को दी जान से मारने की धमकी, जानिए पूरा मामला

locationबागपतPublished: Jul 28, 2020 03:07:00 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-मुन्ना बजरंगी का हत्यारोपी है राठी
-विधायक की सुरक्षा बढ़ाई गई
-अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं

बागपत। पूर्वांचल के डॉन मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या के मामले के आरोपी कुख्यात सुनील राठी ने बागपत के भाजपा विधायक योगेश धामा को जान से मारने की धमकी दी है । जिसके बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। मामले में कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। हालांकि विधायक की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।
यह भी पढ़ें

कोरोना में ईद पर कुर्बानी और नमाज को लेकर जारी हुआ फरमान, नहीं मानने वालों की खैर नहीं

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विधायक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अवैध बालू खनन की शिकायत की थी। जिसमें बदरखा में अवैध रूप से चल रहे बालू के खनन में कुख्यात सुनील राठी का हाथ बताया गया था। उधर, विधायक की शिकायत के बाद शासन स्तर पर बालू के अवैध खनन की जांच हुई थी।
यह भी पढ़ें

कोरोना के मामलों में टॉप पर आया ये जिला, फिर भी लोगों के लिए है राहतभरी खबर, जानिए क्यों

जिलाधिकारी ने जांच रिपोर्ट आने के बाद संबंधित खनन माफियाओं पर 4.92 करोड़ रुपए से ज्यादा का जुर्माना लगाकर बालू के पट्टे को निरस्त कर दिया था। बताया जाता है कि खनन बंद होने के बाद से सुनील राठी और विधायक आमने-सामने हैं। इसके साथ ही लोगों का कहना है कि यह मामला जिला पंचायत चुनाव को लेकर भी है।

ट्रेंडिंग वीडियो