scriptVideo: तीन तलाक के बाद पति से जुदार्इ बर्दास्त नहीं कर सकी पत्नी आैर उठा लिया ये बड़ा कदम | Teen talaq victim have cut the vein of hand | Patrika News
बागपत

Video: तीन तलाक के बाद पति से जुदार्इ बर्दास्त नहीं कर सकी पत्नी आैर उठा लिया ये बड़ा कदम

खेकड़ा में एक तीन तलाक पीड़िता ने सुसाइड का प्रयास किया

बागपतFeb 21, 2019 / 06:33 pm

lokesh verma

baghpat

Video: तीन तलाक के बाद पति से जुदार्इ बर्दास्त नहीं कर सकी पत्नी आैर उठा लिया ये बड़ा कदम

बागपत. खेकड़ा में एक तीन तलाक पीड़िता ने सुसाइड का प्रयास किया है। आरोप है कि पति ने उसे फोन पर तीन तलाक़ दे दिया है, लेकिन वह पति के साथ रहना चाहती है। बताया जा रहा है कि जब पति संग रहने की जिद कर वह ससुराल पहुंची तो पति ने उसे दुत्कार कर भगा दिया, जिसके बाद पीड़िता ने अपने हाथ की नस काटकर जान देने का प्रयास किया। हालत बिगड़ी तो पीड़िता को आनन-फानन में सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इतना ही नहीं परिजनों ने पुलिस पर भी मामले में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि मुकदमा दर्ज होने के बावजूद भी पुलिस ने कोर्इ कार्रवार्इ की होती तो आज ये दिन नहीं देखना पड़ता।
यह भी पढ़ें

दो साल से भाभी के साथ गंदा काम कर रहा था देवर, एेसे खुला राज

दरसअल, ये घटना खेकड़ा थाना क्षेत्र के कस्बे की है। जहां एक शख़्स ने पहले अपनी पत्नी को फोन पर तीन तलाक दे दिया और घर से निकाल दिया। इसके बाद ये मामला कोर्ट भी पहुचा, जहां पीड़िता ने पति के साथ रहने की इच्छा जाहिर की। जब वह अपने परिवार के लोगों के साथ ससुराल गर्इ तो आरोपी पति ने उसको घर में नहीं घुसने दिया। इससे परेशान होकर पीड़िता ने अपनी कलाई काटते हुए जान देने का प्रयास किया।
यह भी पढ़ें

घुड़चढ़ी में नाच रहे थे बाराती, अचानक घोड़ी से उतरा दूल्हा आैर बहन के साथ देने लगा सलामी

बता दें कि तलाक़ पीड़िता गाजियाबाद की रहने वाली है, जिसकी शादी 2013 में खेकड़ा कस्बे में हुई थी। पीड़िता के परिजनों का कहना है कि उन्होंने हैसियत के हिसाब से शादी में दान दहेज दिया था, लेकिन लड़की का पति और उसके ससुरलिये उसे अक्सर परेशान किया करते थे। दो महीने पहले पति ने फ़ोन पर तीन तलाक दे दिया और अब उसे घर मे रखने के लिए मना कर दिया है। इस पूरे मामले में सीओ खेकड़ा का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। जांच के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवार्इ की जाएगी।

Home / Bagpat / Video: तीन तलाक के बाद पति से जुदार्इ बर्दास्त नहीं कर सकी पत्नी आैर उठा लिया ये बड़ा कदम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो