scriptRSS कार्यकर्ता के बेटे का अपहरण कर हत्या, डस्टबिन में ठूंसकर फेंका शव | RSS worker son murdered in Bahraich | Patrika News

RSS कार्यकर्ता के बेटे का अपहरण कर हत्या, डस्टबिन में ठूंसकर फेंका शव

locationबहराइचPublished: Jun 20, 2019 11:15:10 am

Submitted by:

Ruchi Sharma

-आरएसएस कार्यकर्ता (RSS) के 6 साल के बेटे की हत्या
– बेटा घर के सामने से संदिग्ध हालात में लापता हो गया

bahraich

RSS कार्यकर्ता के बेटे का अपहरण कर हत्या, डस्टबिन में ठूंसकर फेंका शव

बहराइच. बार्डर के जिले बहराइच (Bahraich) में ताबड़तोड़ हत्या का कारवां रुकने का नाम नहीं ले रहा। ताज़ा मामला आरएसएस कार्यकर्ता (RSS) व जनरल मर्चेंट कारोबारी के 6 साल के बेटे की हत्या से जुड़ा हुआ है। जिसका शव कचरे के ढेर में पड़े कूड़ेदान से बरामद हुआ है। मृतक बच्चा बीते मंगलवार को घर के सामने से संदिग्ध हालात में लापता हो गया था। जिसका शव कूड़ेदान में बरामद होने से हड़कंप मच गया। मासूम के शव की हालत देख हर कोई यही अंदेशा जता रहा है कि मासूम के साथ कहीं न कहीं कुछ गलत काम को अंजाम देकर हत्या कर शव को कंटेनर में छुपाने का शक जताया जा रहा है। वहीं मृतक के पिता आरएसएस कार्यकर्ता विवेक गुप्ता का कहना है कि उनके बेटे को घर के सामने से अपहरण कर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है।
यह है पूरा मामला

बहराइच के जरवल कस्बा के चौक मोहल्ले का रहने वाला मासूम मंगलवार दोपहर एक बजे घर के सामने खेलते खेलते अचानक गायब हो गया था। जिसका शव प्लास्टिक के कंटेनर से बुधवार को सुबह 6 बजे घर के पास से बरामद हुआ है। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी का माहौल छाया हुआ है। पुलिस ने संदेह के आधार पर एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर तफ़्तीश की कार्रवाई में जुटी हुई है। जरवल क्षेत्र के मोहल्ला चौक इलाके के रहने वाले विवेक गुप्ता व्यापारी का 6 वर्ष का बेटा आर्य कुमार उर्फ शिवाजी मंगलवार की दोपहर खेलते खेलते अचानक गायब हो गया था। परिजनों के द्वारा काफी तलाशा गया, लेकिन कहीं कोई पता ना चला। जिसकी सूचना थाना जरवल रोड में देर शाम को दी गई थी। इसी दौरान बुधवार की सुबह 6 बजे जब आस पड़ोस के लोग कूड़ा फेंकने गए तो वहां पर पड़े एक बड़ा प्लास्टिक के कंटेनर में बंद मासूम की लाश को देख चीख पड़े। इस घटना को सुनते की इलाके में कोहराम मच गया। जिसकी सूचना पाते ही इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। सुरक्षा के मद्देनजर मौके पर भारी फोर्स तैनात कर दिया गया है। वहीं पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव ग्रोवर ने भी घटना स्थल का दौरा कर मामले का जल्द खुलासा करनें का आश्वासन जताया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो