script

नाना अपनी छठवीं में पढ़ने वाले नातिन को 6 महीने से बना रहा था हवस का शिकार, पेट में दर्द की शिकायत के बाद हुआ खुलासा

locationबालोदPublished: Feb 21, 2020 07:32:52 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

डौंडी ब्लॉक के अंतर्गत आने वाले एक गांव में कक्षा छठवीं में पढ़ने वाली नाबालिग ने अपनी मां से पेट दर्द की शिकायत की। मां उसे अस्पताल ले गयी। जहां जांच के दौरान पता चला कि मासूम पांच महीने से गर्भवती है।

bald-21022020-a22.jpg

बालोद. छत्तीसगढ़ के बालोद जिले से एक बहुत ही शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक कक्षा छठवीं में पढ़ने वाली मासूम के साथ पिछले छः महीने से उसका नाना ही उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। बच्ची ने अपनी मां से पेट दर्द की शिकायत की तो जांच में बच्ची गर्भवती निकली। शिकायत के बाद आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

नाबालिग को झांसे में लेकर समलैंगिक सहली ने किया दुष्कर्म, फास्ट ट्रैक कोर्ट ने सुनाई 10 साल जेल की सजा

जानकारी के अनुसार, डौंडी ब्लॉक के अंतर्गत आने वाले एक गांव में कक्षा छठवीं में पढ़ने वाली नाबालिग ने अपनी मां से पेट दर्द की शिकायत की। मां उसे अस्पताल ले गयी। जहां जांच के दौरान पता चला कि मासूम तीन महीने से गर्भवती है।

मां ने जब छात्रा से पूछताछ की तो पता चला कि उसके पड़ोस में रहने वाला एक बुजुर्ग जो रिश्ते में बच्ची का नाना है, वो उसके साथ पिछले छः महीने से दुष्कर्म कर रहा था। आरोपी की पत्नी का कुछ साल पहले निधन हो गया था और उसने पूछताछ में बताया कि उसके बेटा और बहु काम के सिलसिले में बाहर ही रहते हैं।

ऐसे में अपना अकेलापन दूर करने के लिए उसने ये हरकत की। पीड़ित बच्ची के परिजन नाना होने के कारण बच्ची के उनके पास रहने खेलने से रोकते नहीं थे और ना ही उन्हें कभी शक हुआ। शिकायत के बाद उसे आरोपी के खिलाफ धारा 376 व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया और आगे की कार्यवाई की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो