scriptटैक्सी ड्राइवर ने नाबालिग का किया रेप, शहर से 3 किलोमीटर दूर संदिग्ध हालत में मिली पीड़िता | Taxi driver raped minor, Girl found in suspicious condition | Patrika News

टैक्सी ड्राइवर ने नाबालिग का किया रेप, शहर से 3 किलोमीटर दूर संदिग्ध हालत में मिली पीड़िता

locationबालोदPublished: Dec 27, 2019 05:52:51 pm

Submitted by:

CG Desk

नवनिर्वाचित पार्षद की जीत का जश्न मनाने गई नाबालिग के साथ दुष्कर्म, टैक्सी चालक ने वारदात को दिया अंजाम

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बालोद । छत्तीसगढ़ में बलात्कार के अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। बालोद जिले से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जिले के दल्लीराजहरा थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने का एक मामला प्रकाश में आया है । बताया जा रहा है चुनाव में जीत का जश्न मानते समय इस घटना को अंजाम दिया गया है। परिजनों के शिकायत पर पुलिस ने आरोपी टैक्सी चालक अज्जू सिंह उम्र 30 साल को गिरफ्तार कर लिया है।

ऐसे दिया घटना को अंजाम
नवनिर्वाचित वार्ड पार्षद की जीत का जश्न मनाने गई नाबालिग के साथ शराब के नशे में धुत टैक्सी चालक ने उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया। परिजनों ने थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसके बाद से आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। घटना को उस वक्त की है जब नवनिर्वाचित वार्ड पार्षद की जीत का जश्न मनाया जा रहा था। इस दौरान जीत के जश्न में शामिल हुई नाबालिग पर नजर रखते हुए शराब के नशे में धुत आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद उसे नगर से करीब 3 किलोमीटर दूर छोड़ा दिया। जैसे ही परिजनों को इस मामले की सूचना मिली तो उनके होश उड़ गए। परिजनों ने तुरंत थाने में जाकर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई।

वहीं इस मामले पर सीएसपी अलीम खान ने बताया कि वार्ड में पार्षद प्रत्याशी के जीत का जश्न मनाया जा रहा था। जब इस घटना को अंजाम दिया गया तब आरोपी अज्जू सिंह शराब के नशे में था। दल्लीराजहरा थाना की ये पूरी घटना है। आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो