scriptफोन में ऐसा क्या हुआ की जवान युवती को करना पड़ा सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस | Young Girl committed Suicide by drinking poison | Patrika News
बलोदा बाज़ार

फोन में ऐसा क्या हुआ की जवान युवती को करना पड़ा सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस

BA की छात्रा ने जहर खाकर की खुदकुशी, घटना से एक घंटे पहले छात्रा की मोबाइल में किसी से हुई थी बात।

बलोदा बाज़ारDec 22, 2019 / 09:35 pm

CG Desk

फोन में ऐसा क्या हुआ की जवान युवती को करना पड़ा सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस

फोन में ऐसा क्या हुआ की जवान युवती को करना पड़ा सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस

बालौदाबाजार । छत्तीसगढ़ में अपराध चरम पर है। युवाओं के आत्महत्या के रिकॉर्ड भी गगन चूमते जा रहे हैं। इसी बीच बलौदाबाजार जिले के बिलाईगढ़ थाना इलाके से एक खबर सामने आई है जहा बीए की पढ़ाई कर रही छात्रा ने कीटनाशक दवा पीकर खुदकुशी कर ली है। छात्रा ने इस तरह का आत्मघाती कदम क्यों उठाया है इसका पता नहीं चला है।
जानकारी के अनुसार जब परिजनों को युवती को उल्टी करते हुए देखा तो उसे लेकर ग्राम स्थित उप स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए। जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने महासमुंद हॉस्पिटल रेफर किया गया, तभी रास्ते में ही उनसे दम तोड़ दिय। पुलिस ने पोस्ट मार्डम के बाद शव को परिवार वालों को सौप दिया है।

यह है पूरा मामला
युवती हेमलता रात्रे (18 वर्ष) बीए फर्स्ट ईयर की छात्रा थी। रविवार का दिन था इसलिए वह घर में ही थी और उसने घर में ही रखे कीटनाशक का सेवन कर आत्महत्या कर ली। छात्रा की मां ने बताया कि बेटी ने किस कारण से कीटनाशक सेवन किया है हमें पता नहीं है। उसे उल्टी करते देख कीटनाशक की सुर्गंध आई। जिसके बाद कई बार पूछने पर भी उसने कुछ नहीं बताया और उसे बिलाईगढ़ स्वास्थ्य केंद्र लेकर आ गए। गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने महासमुंद हॉस्पिटल रेफर किया और महासमुंद अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई।

फोन में ऐसा क्या हुआ की जवान युवती को करना पड़ा सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस
सूत्रों की माने तो घटना से एक घंटे पहले छात्रा के मोबाइल में किसी का कॉल आया था जिसके बाद से वह काफी नाराज थी और घर में रखे कीटनाशक का सेवन कर लिया।मामले में जांच के दौरान पुलिस कॉल रिकार्ड भी निकाल सकती है। छात्रा की मौत के बाद शव को वापस बिलाईगढ़ ले आया गया है, जहां पोस्टमार्टम कराया गया। लेकिन खुदकुशी की वजह अभी भी अज्ञात है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
डॉक्टर राजेश प्रधान का कहना है – अधिक मात्रा में कीटनाशक सेवन के कारण छात्रा की हालत गंभीर थी। इस वजह से उसे उपचार के लिए महासमुंद रिफर कर दिया गया।

एएसआई कुमार साहू ने बताया कि छात्रा को कीटनाशक पीने के बाद बिलाईगढ़ स्वास्थ्य केंद्र लाया गया था । उसकी हालत बेहद खराब थी इस वजह से वह बात नहीं पाई, जिससे पता नहीं चल सका कि उसने खुदकुशी क्यों की है। छात्रा के पिता और भाई बाहर रहते हैं। मां उसके साथ रहती थी। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Home / Baloda Bazar / फोन में ऐसा क्या हुआ की जवान युवती को करना पड़ा सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो