शराब पीकर उल्टी-सीधी बातें करता था युवक, सुबह जब कमरे में पहुंचे परिजन तो नजारा देख उड़ गए होश

Commits suicide: परिजनों को नहीं हो रहा विश्वास कि वह आत्महत्या जैसा घातक कदम भी उठा सकता है, पुलिस ने फांसी के फंदे से उतरवाया शव

By: rampravesh vishwakarma

Published: 03 Mar 2021, 01:40 PM IST

कुसमी. एक युवक को शराब (Wine) पीने की लत लगी थी। शराब के नशे में वह घर आकर अक्सर उल्टी-सीधी बातें किया करता था। 1 मार्च की रात वह शराब पीकर घर लौटा और खाना खाकर कमरे में सोने चला गया।

सुबह जब घरवालों ने कमरे में जाकर देखा तो वहां का नजारा खौफनाक था। युवक का शव फांसी के फंदे (Commits suicide) से झूल रहा था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उतरवाकर आगे की प्रक्रिया पूरी की।


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के कुसमी नगर के वार्ड क्रमांक 6 थानपारा निवासी 25 वर्षीय रंजन नगेशिया उर्फ रेंगसू पिता अवधेश नगेशिया वह मजदूरी एवं खेती किसानी का कार्य करता था।

वह सोमवार की रात को भोजन करने के बाद अपने कमरे में सोने चले गया था। मंगलवार की सुबह जब वह कमरे से बाहर नहीं निकला तो परिजन वहां पहुंचे। उन्होंने देखा कि रंजन का शव घर में ही कंडी में फांसी के फंदे पर झूल रहा है। यह देखते ही वहां हड़कंप मच गया।

घटना (Suicide) की जानकारी मिलते ही कुसमी थाना प्रभारी कोमल तिग्गा दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और पंचनामा के बाद शव को नीचे उतरवाकर पीएम के लिए भिजवाया। युवक ने किस कारण से आत्महत्या की, इसका पता नहीं चल सका है।


परिजनों में पसरा मातम
पुलिस की पूछताछ में मृतक के परिजनों ने बताया हैं कि रंजन जब शराब पिता था तो अक्सर भावुक होकर उल्टी-सीधी बातें किया करता था। वह आत्महत्या (Commits suicide) करने जैसा कदम उठा लेगा, ऐसा परिजन कभी नहीं सोचा था। युवक की मौत से परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned