scriptNewly married bride killed and dead body found in jungle after 13 days | शादी के 5 महीने बाद दूल्हा का चकरा गया सिर जब मायके आई दुल्हन की मिली चौंकाने वाली खबर | Patrika News

शादी के 5 महीने बाद दूल्हा का चकरा गया सिर जब मायके आई दुल्हन की मिली चौंकाने वाली खबर

मामला: 5 महीने पहले ही हुई थी शादी, मायके से लापता हुई नवविवाहिता की 13 दिन बाद मिली लाश, मर्डर कर जंगल फेंका शव।

बलरामपुर

Updated: January 02, 2020 06:59:56 pm

बलरामपुर । छत्तीसगढ़ में अपराध चरम पर है। एक दिल दहलाने वाली खबर उत्तर छत्तीसगढ़ आई है। शादी के बाद मायके आई एक नवविवाहिता 13 दिन पूर्व घर से टॉयलेट के लिए निकली थी, इसके बाद से वह नहीं लौटी थी। घरवालों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। इसके बाद उन्होंने पुलिस चौकी में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसी बीच 13 दिन बाद नवविवाहिता की लाश गांव से लगे जंगल में मिली। पुलिस ने शव बरामद कर मामले की जांच शुरु कर दी है।
मायके से लापता हुई नवविवाहिता की 13 दिन बाद मिली लाश, मर्डर कर जंगल फेंका शव
मायके से लापता हुई नवविवाहिता की 13 दिन बाद मिली लाश, मर्डर कर जंगल फेंका शव
बलरामपुर- रामानुजगंज जिले के बरियों चौकी अंतर्गत ग्राम पंचायत अमड़ीपारा निवासी सुनीता अगरिया (21 वर्ष) की शादी 5 महीने पहले कोरबा में हुई थी। शादी के बाद वह मायके आई हुई थी। 15 दिसंबर को वह घर से टॉयलेट के लिए निकली थी। इसके बाद वह वह वापस नहीं लौटी। घरवालों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। थक-हारकर परिजनों ने इसकी शिकायत बरियों चौकी में दर्ज कराई थी। पुलिस गुमशुदगी का मामला दर्ज कर उसकी खोजबीन में जुटी थी।
गांव से लगे जंगल में मिली लाश
रविवार को गांव के लोगों ने अमड़ीपारा के जंगल में एक महिला की लाश देखी। इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव की शिनाख्त 13 दिन से लापता सुनीता अगरिया के रूप में की गई। पुलिस ने शव को बरामद कर पीएम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

संसद में फिर फूटा कोरोना बम, बजट सत्र से पहले सभापति नायडू समेत अब तक 875 कर्मचारी संक्रमितRepublic Day 2022 parade guidelines: बिना टीकाकरण और 15 साल से छोटे बच्चों को परेड में नहीं मिलेगी इजाजतकोरोना ने टीका कंपनियों को लगाई मुनाफे की बूस्टरदेश में कोरोना के बीते 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा नए मामले, जानिए कुल एक्टिव मरीजों की संख्यासुप्रीम कोर्ट में 6000 NGO के FCRA लाइसेंस रद्द करने के खिलाफ याचिका पर सुनवाई आजमुठभेड़ में ढेर हुआ ईनामी नक्सली कमांडरगणतंत्र दिवस के पहले अयोध्या में रेलवे दुर्घटना बड़ी साजिश, जाने पूरा मामलाMarriage की खुशियों के बीच मौत का तांडव: दूल्हा दुल्हन को ले जा रही कार ट्रक में घुसी, कई मौतें
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.